20 views 3 sec 0 Comment

आर्मी गुडविल स्कूल डावर ने मनाया वार्षिक दिवस समारोह,रंगारंग कार्यक्रम में बच्चों ने दी प्रस्तुति

- May 18, 2022

आर्मी गुडविल स्कूल डावर ने मनाया वार्षिक दिवस समारोह,रंगारंग कार्यक्रम में बच्चों ने दी प्रस्तुति

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

आर्मी गुडविल स्कूल, डावर ने आज अपना वार्षिक दिवस 18वें स्थापना वर्ष के महत्वपूर्ण अवसर पर धूमधाम से मनाया। आर्मी गुडविल स्कूल, डावर में दोपहर 11 बजे भव्य समारोह शुरू हुआ और इसमें घाटी के विभिन्न कोनों से माता-पिता, शिक्षकों, पूर्व छात्रों, नागरिक प्रशासन, पुलिस और भारतीय सेना के अधिकारियों की एक विशाल सभा ने भाग लिया। समारोह के मुख्य अतिथि गुरेज स्थित हिम तेंदुए ब्रिगेड के कमांडर ब्रिगेडियर अजय सिंह डबास थे।

रंगारंग कार्यक्रम में एजीएस डावर के ही नहीं बल्कि कई अन्य स्कूलों के बच्चों ने भी कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम के दौरान एनसीसी के स्मार्ट कैडेटों द्वारा एक प्रदर्शन भी किया गया और मेधावी छात्रों को पदक और प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। कार्यक्रम के दौरान हेड बॉय और हेड गर्ल की घोषणा की गई और शिक्षा और पाठ्येतर गतिविधियों में असाधारण प्रदर्शन के लिए ऑरेंज हाउस को “सर्वश्रेष्ठ हाउस ट्रॉफी” से सम्मानित किया गया।

1100 बजे से जूम क्लाउड मीटिंग पर कार्यक्रम की लाइव स्क्रीनिंग भी आयोजित की गई, जिसमें माता-पिता, पूर्व छात्र और देश भर के कई अन्य लोग शामिल हुए, जो भव्य समारोह में शामिल नहीं हो पाए। वार्षिक दिवस का समापन मुख्य अतिथि द्वारा बच्चों को प्रेरित करने के लिए एक भाषण और शिक्षकों द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ, जिसके बाद एक चाय थी।