24 views 3 sec 0 Comment

इंसाफ की गुहार लगा रही मासूम बेटी,माँ की तलाश में पिछले एक साल से थाना कोतवाली के चक्कर लगा रही

- May 27, 2022

इंसाफ की गुहार लगा रही मासूम बेटी,माँ की तलाश में पिछले एक साल से थाना कोतवाली के चक्कर लगा रही

रिपोर्ट: सलमान मलिक

रुड़की: इंसाफ की गुहार लेकर माँ की तलाश में पिछले एक साल से थाना कोतवाली और पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रही मासूम बेटी को अभी तक इंसाफ नही मिल पाया है। मासूम बेटी पिछले एक साल से अपनी लापता माँ की तलाश में इधर-उधर भटक रही है। आज किसान नेता के साथ बिटियाँ ने रुड़की कार्यवाहक पुलिस क्षेत्राधिकारी से मुलाकात की और इंसाफ की गुहार लगाई, जिसपर पुलिस क्षेत्राधिकारी ने सभी को आश्वस्त करते हुए निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया।

उनकी कोई सुनवाई नही हो रही है

गौरतलब है कि करीब 11 माह पूर्व ग्राम बेलड़ा निवासी एक महिला सन्दिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी, जिसकी काफी तलाश की गई लेकिन उसका कुछ पता नही चल पाया। पीड़ित परिवार ने महिला की गुमशुदगी रुड़की कोतवाली में दर्ज कराई थी जिसके बाद उसे अज्ञात के खिलाफ मुकदमे में तरमीम कर दिया गया था, बताया गया है कि पुलिस ने उसपर एफआर भी लगा दी थी, पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्हें गाँव के पूर्व प्रधान सहित अन्य व्यक्तियों पर शक है, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नही हो रही है।

परिवार अपनी गुहार लेकर राजधानी तक चक्कर लगा चुका है

परिवार अपनी गुहार लेकर राजधानी तक चक्कर लगा चुका है। लेकिन आज तक लापता महिला का कुछ पता नही चल सका। लापता महिला की बेटी का कहना है कि उन्हें बताया गया है कि उसकी माँ ने नहर में कूदकर आत्महत्या की है, जिसपर बेटी का कहना है कि जिस समय की ये घटना है उस समय नहर बंद थी, आज बेटी भारतीय किसान यूनियन के नेता पदम् सिंह रोड के साथ रुड़की सीओ कार्यालय पहुँची जहा कार्यवाहक पुलिस क्षेत्राधिकारी से मुलाकात की गई। पूरे घटनाक्रम से अवगत कराते हुए पीड़ितों ने इंसाफ की गुहार लगाई।

करीब एक साल से महिला गायब है

किसान नेता पदम् सिंह रोड ने बताया करीब एक साल से महिला गायब है जिसके बारे में ये कहा गया है कि उसने नहर में कूद कर आत्महत्या की थी,जबकि अबतक न तो उस महिला का शव बरामद हुआ है और न ही उसका कोई अता पता है। पुलिस अधिकारी निष्पक्ष जांच कराने की बात कह रहे है। वही कार्यवाहक पुलिस क्षेत्राधिकारी रेखा यादव ने बताया कि इस संबंध में कुछ लोगो ने मुलाकात की है जिसपर उन्हें आश्वासन दिया गया है। मामले की जानकारी लेकर निष्पक्ष जांच कराई जाएगी।