9 views 9 sec 0 Comment

Aryan Khan को मुंबई क्रूज़ शिप ड्रग्स केस में NCB से मिली क्लीन चिट

- May 27, 2022

Aryan Khan क्रूज शिप ड्रग्स केस में NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) के तरफ से आर्यन को क्लीन चिट मिला. 26 दिनों तक जेल में रहने के बाद जमानत पर थे रिहा. वहीं दूसरी तरफ इस मामले की जाँच की जा रही थी. आज़ इस मामले का फैसला आ गया जिसमे Aryan khan को NCB ने बेगुनाह बताया.

NCB ने कहा की एक इनपुट के आधार पर 2 अक्टूबर 2021 विक्रांत, इशमित, Aryan Khan, मोहक, मुनमुन और अरबाज मर्चेंट मुंबई पोर्ट टर्मिनल, मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप पर गिरफ्तार किया गया था. Aryan Khan और मोहक को छोड़ कर बाकि सबके पास नशीला पदार्थ मिला था.

क्या था पूरा मामला, क्यों हुई थी Aryan Khan की गिरफ्तारी?

आपको बता दें कि Aryan Khan को एनसीबी की टीम ने 2 अक्टूबर, 2021 की रात मुंबई के क्रूज शिप टर्मिनल से पकड़ा था. आर्यन खान के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में लिया था. एनसीबी का आरोप था कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी होने वाली थी और आर्यन खान इस पार्टी का हिस्सा बनने वाले थे. अरबाज के जूतों से ड्रग्स पकड़ी गई थी, हालांकि एनसीबी को आर्यन के पास के कोई नशीला पदार्थ नहीं मिली था.

इस मामले में आर्यन खान 26 दिन आर्थर रोड जेल में बंद रहे

आर्यन खान कुछ दिन तक एनसीबी की कस्टडी में रहे थे, फिर 7 अक्टूबर को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया. आर्यन को मुंबई की आर्थर रोल जेल में रखा गया था और अदालत से 2 बार उनकी जमानत याचिका खारिज हुई थी. आर्यन खान को 26 दिनों तक आर्थर रोड जेल में रहने के बाद 28 अक्टूबर, 2021 को कोर्ट से जमानत मिली थी.

Maharana Pratap के 80 किलो के भाले की सच्चाई

क्या शादीशुदा हैं Urfi Javed? कौन हैं इनके पेरेंट्स? क्या है इनकी उम्र? जाने उर्फी से जुडी हर बात