5 views 7 sec 0 Comment

Kangana Ranaut की फ़िल्म धाकड़ ने 8वें दिन कमाए मात्र 4420 रुपये

- 28 May 2022

फ़िल्म धाकड़ Kangana Ranaut के जीवन की सबसे बड़ी फ्लॉप फ़िल्म साबित हुई है. 20 मई को रिलीज हुई यह फिल्म अब तक सिर्फ तीन करोड़ की कमाई कर पाई है. लोगों का कहना है कि कंगना रनौत की यह फिल्म सुपर फ्लॉप साबित हुई है और मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ा हैं.

Kangana Ranaut खुद भी अचानक मिले इस शौक से काफी प्रभावित हुई हैं. उन्हें समझ नहीं आ रहा कि आखिर उनसे क्या गलती हुई है जो लोगों में उनकी लोकप्रियता कम हो गई. वह भी कंफ्यूजन में है कि उन्होंने भला ऐसा क्या कर दिया कि लोग उनकी फिल्म भी देखना नहीं चाहते. फिल्म रिलीज होने के आठवें दिन सिर्फ 20 टिकट बिकी. ऑल ओवर इंडिया में केवल 20 टिकट बिकी और 4420 रुपये की कमाई हुई. फिल्म की इतनी खराब परफॉर्मेंस को देखते हुए कई सारे सिनेमाघरों ने फिल्म को हटा दिया है.

फिल्म धाकड़ की बात करें तो यें फ़िल्म Kangana Ranaut के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म भी बन गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो धाकड़’ लगभग 100 करोड़ रुपए के बजट में बनी है. ऐसे में मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ा है. रजनीश घई के डायरेक्शन में बनी इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. फिल्म में Kangana Ranaut के अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी भी लीड रोल में हैं. फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आई हैं.

इतना ही नहीं फिल्म के लिए आपको ott या सेटेलाइट के ग्राहक भी नहीं मिल रहें. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर इतनी बुरी तरह से फ्लॉप होने का सीधा असर डिजिटल मीडिया पर पड़ा है और अब कोई भी इस फिल्म को खरीदना नहीं चाहता. आमतौर पर किसी से फिल्म कह रहा है उनके रिलीज से पहले या रिलीज होने के साथ ही बिक जाती है. लेकिन धाकड़ के साथ ऐसा नहीं हुआ है. आप फिल्म के मेकर्स पर यह मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है कि अब वे अपनी लागत भी नहीं वसूल सकते.

Aryan Khan को मुंबई क्रूज़ शिप ड्रग्स केस में NCB से मिली क्लीन चिट