27 views 9 sec 0 Comment

Akshay kumar की फ़िल्म Samrat Prithivraj बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर पाई कुछ खास कमाल, पहले दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

- June 4, 2022

Akshay Kumar की फ़िल्म Samrat Prithivraj अपनी पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कारनामा नहीं कर पाई. काफी लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में 3 जून को रिलीज हुई यह फिल्म साइंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई. फ़िल्म Samrat Prithivraj मैं भारत के योद्धा रहे पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी की कहानी को दिखाया गया है. मिक्स रिव्यू पाने वाली इस फिल्म की पहले दिन की कमाई का खुलासा हो गया है.

बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार Samrat Prithivraj की कमाई आलिया भट्ट की गंगा बाई काठियावाड़ी जितनी ही हुई है. मेकर्स और फैंस को इस फिल्म से जितनी उम्मीद थी इसने उससे कम ही कमाया है. यह फ़िल्म दर्शाको की उम्मीद पर पूरी तरह से खड़ी नहीं कर पाई है.

Samrat Prithivraj बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, Samrat Prithivraj से जितनी उम्मीद की जा रही थी इसने उससे कम कमाई की है. इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 10.50 करोड़ से लेकर 11.50 करोड़ रुपए की कमाई करने का सौभाग्य प्राप्त किया है. यह अक्षय कुमार की पिछली फिल्म बच्चन पांडे के ओपनिंग डे कलेक्शन से भी कम है. यदि आपको याद हो तो अक्षय कुमार की पिछली फिल्म बच्चन पांडे बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. और अब उनकी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने तो बच्चन पांडे की ओपनिंग डे सभी कम का कलेक्शन किया है. वहीं कमल हासन की फ़िल्म Vikram ने पहले ही दिन सिर्फ तमिलनाडु में 30 करोड़ की कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक पहले दिन का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 40 करोड़ से भी ज्यादा है. आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर मेजर, विक्रम और सम्राट पृथ्वीराज तीनों एक साथ रिलीज़ हुआ है.

अक्षय कुमार की पिछली फिल्म बच्चन पांडे ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तेरा करो रुपए की कमाई की थी. Samrat Prithivraj के बजट को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म कम से कम ₹16 करोड़ से ऊपर की कमाई करेगी अपने पहले दिन. लेकिन अफसोस की बात है कि ऐसा नहीं हुआ कहां जा रहा है कि अगर फिल्म कुछ शहरों में टैक्स फ्री नहीं होती तो इसकी कमाई और भी कम हो सकती थी.

खबरें हैं कि फिल्म सम्राट को देखने के लिए मेट्रो सिटी के सिनेमाघरों में कम जनता उमड़ रही है. इसकी ऑक्युपेंसी नॉन डिजिटल सेंटर से ज्यादा है और वही स्थिति अच्छी कमाई हो रही है. खबर यह भी है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया से 30 से 40% कम लोग इस फिल्म को देखने जा रहे हैं. अब चलिए वीकेंड कलेक्शन का इंतजार करते हैं अब तो एक रास्ता वीकेंड कलेक्शन ही बचा है जो बता सकता है कि फिल्म कितना आगे जाएगी.

जवान दिखने के लिए Kim Kardashian कर सकती हैं यें घिनौना काम, सोशल मीडिया पर मचा बवाल