25 views 5 sec 0 Comment

Nupur, नवीन, सबा नकवी, मुफ़्ती नदीम समेत 9 लोगों पर FIR दर्ज, भड़काऊ बयान पर दिल्ली पुलिस का एक्शन

- June 9, 2022

पैगंबर मोहम्मद पर भड़काऊ टिप्पणी कर चर्चा में आई Nupur Sharma और अन्य 9 लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने केस दर्ज किया है. बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता Nupur Sharma सहित 9 लोगों के खिलाफ FIR स्पेशल सेल की साइबर यूनिट ने दर्ज की है. इन सभी लोगों पर अलग-अलग धर्म के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी कर माहौल खराब करने का आरोप लगाया गया है.

Nupur sharma के अलावा साइबर यूनिट ने भाजपा के पूर्व प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल, शादाब चौहान, अनिल कुमार मीणा, मौलाना मुफ्ती नदीम, अब्दुल रहमान, गुलजार अंसारी, और पूजा शकुन के खिलाफ मामला दर्ज किया है. केस दर्ज होने के बाद अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बता दे की Nupur Sharma नेक टीवी डिबेट में पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि अरब देशों में भी नूपुर शर्मा की टिप्पणी की निंदा की. बीजेपी के तरफ से एक पत्र जारी कर कहा गया कि इस तरह की टिप्पणी भाजपा के मूल विचार के विरोध में है. भाजपा ने नूपुर शर्मा को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

पार्टी से निलंबित होने के बाद नूपुर शर्मा ने उनकी टिप्पणी को लेकर माफी मांगी. उन्होंने कहा कि मैं अपने शब्द वापस लेती हूं. उन्होंने यह भी कहा कि मेरी मंशा किसी को ठेस पहुंचाने की नहीं थी अगर मेरे शब्दों से किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्द वापस लेती हूं.

खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा के ट्रेलर में विद्युत जामवाल प्यार के लिए कुछ भी करेंगे