32 views 8 sec 0 Comment

स्टार फुटबॉलर Cristiano Ronaldo पर चल रहे रेप केस में आया अहम फैसला

- June 12, 2022

Cristiano Ronaldo के ऊपर चल रहे रेप केस में अहम फैसला आया है. पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो के ऊपर अमेरिका में लंबे समय से चल रहा था जिस पर अब फाइनल डिसीजन आ चुका है. इस केस में सिविल जज ने फैसला सुनाया है. नेवादा की कैथरीन मैयोगरा ने साल 2009 में यह आरोप लगाया था कि पुर्तगाल के इस सुपर स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने लॉस वेगास के एक होटल में उन पर हमला किया और फिर दुष्कर्म किया.

अब इस केस में 42 पेज का फैसला आया है जिसमें क्रिस्टीयानो रोनाल्डो को सभी आरोपों से बरी किया गया है. दरअसल 42 पेज के फैसले में कहा गया है कि मायो ग्रहण के वकील ने मुकदमे की सही प्रक्रिया का पालन नहीं किया बल्कि उसका दुरुपयोग किया. इसलिए इस केस को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता. इसी के साथ क्रिस्टीयानो रोनाल्डो सभी आरोपों से बरी हो गए.

बता दे की Cristiano Ronaldo विश्व की सबसे प्रसिद्ध एवं महंगे फुटबॉलर में से एक हैं. वह पुर्तगाल मूल्य के रहने वाले हैं और वें फुटबॉल की बहुत बड़ी फ्रेंचाइजी मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खिलते हैं. रोनाल्डो पांच बार बैलोन डिओर पुरस्कार जीत चुके हैं. चार बार यूरोपीय गोल्डन शूज भी जीत चुके हैं. यह तो कुछ भी नहीं उन्होंने अपने जीवन में अब तक 32 ट्रॉफी जीती हैं. इसमें 7 लीग खिताब है जबकि 5 यूईएफए चैंपियंस लीग है. इसके अलावा u.s.a. यूरोपीय चैंपियन लीग, एक UFA राष्ट्रीय लीग. रोनाल्डो ने चैंपियंस लीग में सबसे ज्यादा 140 गोल करने का रिकॉर्ड भी बनाया है. इसके अलावा पुरुष खिलाड़ी द्वारा सबसे ज्यादा अंतरराष्ट्रीय गोल करने का रिकॉर्ड भी उनके नाम ही है. उन्होंने 115 अंतरराष्ट्रीय गोल किए हैं.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर इस तरह के बेबुनियाद आरोप (rape case) लगने से उनके प्रशंसकों में काफी नाराजगी थी यूरोप सहित तमाम देशों में उनके लाखों फैंस है अब रोनाल्डो के बरी होने से उनके सभी प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई है.

Jurassic World Dominion Day 2: दूसरे दिन बनाए जबरदस्त रिकॉर्ड कलेक्शन की रेस में सबसे आगे