25 views 4 sec 0 Comment

Jurassic World Dominion Day 2: दूसरे दिन बनाए जबरदस्त रिकॉर्ड कलेक्शन की रेस में सबसे आगे

- June 12, 2022

Jurassic World सीरीज की आखिरी फिल्म मानी जा रही जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन ने रिलीज के साथ ही धमाका कर दिया है. अमेरिका ने इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जो ओपनिंग की सोची लेकिन भारत में भी इस फिल्म में बेहिसाब पैसे कमाए हैं. भारत में पहले दिन की ओपनिंग के लिए जाती है सातवें नंबर पर आ गई है. तो चलिए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर Jurassic World ने दूसरे दिन कितने रुपए का बिजनेस किया.

पिछले कुछ दिनों से भारतीय बॉक्स ऑफिस पर टॉलीवुड का डंका बज रहा है. बीच में एक आध फिल्म बॉलीवुड की भी हिट गई थी परंतु टॉलीवुड के मुकाबले कोई भी फिल्म नहीं टिक पाए. अब हॉलीवुड ने भी इस रेस में एंट्री मार ली है टोलीवुड को टक्कर देते हुए हॉलीवुड ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपना एक नया मुकाम बनाया है. फ़िल्म Jurassic world ने अच्छी कमाई की हैं.

Jurassic World Domination की शुरुआत साल 1997 में आई जुरासिक वर्ल्ड : जुरासिक पार्क साल, 2001 में रिलीज हुई जुरासिक पार्क 3 साल 2015 में आई जुरासिक वर्ल्ड और साल 2018 में जुरासिक वर्ल्ड फॉलन किंग्डम और साल 2022 में आखिर फिल्म जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन को रिलीज किया गया है.

कॉलेज ड्राइवरों के निर्देशन में बनी फिल्म जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन ने अमेरिका में पहले दिन करीब 430 करोड़ रुपए की ओपनिंग की. फिल्म की शुरुआती कमाई से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म पहले वीकेंड में 1016 पड़ोसियों का बिजनेस करने में कामयाब रहेगी. इसी के साथ फिल्म की 2 दिनों की कुल कमाई 22 से 23 करोड़ रुपए तक पहुंच गई है.

खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा: विद्युत् – शिवालिका ‘छैयां में’ गाने में हुए रोमांटिक