52 views 6 sec 0 Comment

Koffee With Karan 7: कॉफी विद करण में सामंथा ने करण पर लगाया असफल शादी का आरोप

- July 2, 2022

Koffee With Karan 7: कॉफी विद करण में सामंथा ने करण पर लगाया असफल शादी का आरोप

Entertainment Desk | ANN NEWS

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की स्टार एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु को हाल ही में अब हिंदी सिनेमा में भी काफी पसंद किया जा रहा है। खासतौर पर ‘द फैमिली मैन’ और ‘पुष्पा’ के सॉन्ग ‘ओ अंटावा’ ने तो सामंथा की फैन फॉलोइंग को पूरे भारत में कई गुना बढ़ा दिया है।

कॉफी विद करण का 7वां सीजन आने वाला है

करण जौहर का पॉपुलर शो कॉफी विद करण का 7वां सीजन आने वाला है। शो का प्रोमो रिलीज हुआ है जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस प्रोमो में सामंथा रुथ प्रभु, करण जौहर पर आरोप लगाते हैं कि एक अनहैप्पी मैरिज की वजह वह हैं। वह कहती हैं, आपने फिल्म के3जी में दिखाया कि लाइफ कभी कभी कभी गम जैसी है, लेकिन लाइफ रियल में केजीएफ होती है।

सामंथा ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की

तलाक के अनाउंसमेंट के बाद से न तो सामंथा ने कभी इस बारे में खुलकर बात की और ना ही कभी नागा ने इस बारे में कोई बयान दिया, लेकिन इस शो में एक्ट्रेस ने बताया है कि शादीशुदा जिंदगी अन हैप्पी क्यों होती है। आपको बता दें कि सामंथा शो में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। करण के शो में इस बार आलिया, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, सामंथा रूथ प्रभु, अनन्या पांडे, शाहिद कपूर, रणवीर सिंह, अनिल कपूर और वरुण धवन नज़र आने वाले हैं।