6 views 8 sec 0 Comment

Sushmita Sen ने बताया की Mahesh Bhatt ने क्यों की थी बेइज्जती, जिसके बाद वो फ़ूट फ़ूट के रोई

- 2 July 2022

Sushmita Sen ने बताया की Mahesh Bhatt ने क्यों की थी बेइज्जती, जिसके बाद वो फ़ूट फ़ूट के रोई

 

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन Sushmita Sen फ़िलहाल फिल्मों से दूर चल रही है, लेकिन उन्होंने ने हल ही में अपनी वेब सीरीज शो ‘आर्या’ में शानदार काम से एक बार फिर से दर्शकों को अपना फैन बना दिया है। सुष्मिता ने ट्विंकल खन्ना के यूट्यूब चैनल पर आने वाले शो ट्विक में भाग लिया और इस शो में खुद से जुड़े कई राज़ से परदा भी उठाया।

Sushmita Sen को बॉलीवुड में पहला ब्रेक महेश भट्ट ने दिया था

उन्होंने मिस यूनिवर्स बनने से लेकर फिल्म डेब्यू तक के बारे में खुलकर बात की। शो में उन्होंने उस घटना का भी जिक्र किया जब महेश भट्ट ने सबके सामने उनकी जमकर बेइज़्ज़ती कर दी थी। सुष्मिता को बॉलीवुड में पहला ब्रेक महेश भट्ट ने दिया था। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि महेश भट्ट ने उनकी सबके सामने बेइज्जती कर दी जिस पर वो रोने लगी थीं।

 

सीन में Sushmita Sen को गुस्से में अपने इयररिंग्स और जूलरी उतारकर फेंकने थे

रोते हुए सुष्मिता Sushmita Sen ने कहा, मैंने आपसे कहा था कि मुझे ऐक्टिंग नहीं आती है, मुझे आपने ये सब करने के लिए क्यों बुलाया है, मुझे नहीं पता कैसे ऐक्टिंग करनी है। इस पर महेश भट्ट चिल्लाए, क्या लेके आए हो, ऐसे कैमरे पर मिस यूनिवर्स की ऐक्टिंग करेगी। वह अपनी जान बचाने के लिए भी ऐक्टिंग नहीं कर पा रही। सुष्मिता जब जाने लगीं तो महेश भट्ट ने हाथ पकड़कर उनको रोकने की कोशिश की। इस पर सुष्मिता ने उनका हाथ झटका और बोलीं, मुझसे इस तरह से बात मत कीजिए। सुष्मिता जाने लगी तो उन्होंने फिर से हाथ पकड़ा और बोले, ये गुस्सा। वापस जाओ और ऐसे ही सीन दो। सुष्मिता बोलीं, और मैंने कर दिखाया। इस सीन में सुष्मिता को गुस्से में अपने इयररिंग्स और जूलरी उतारकर फेंकने थे।