5 views 17 sec 0 Comment

Khuda Haafiz Chapter-2 फिल्म का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे Vidyut Jammwal और Shivaleeka Oberoi

- 3 July 2022

Khuda Haafiz Chapter-2 फिल्म का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे Vidyut Jammwal और Shivaleeka Oberoi

Entertainment Desk | ANN NEWS

Khuda Haafiz Chapter-2 Agni Pariksha की स्टार कास्ट शनिवार को दिल्ली पहुंची,Vidyut Jammwal और Shivaleeka Oberoi ने दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म Khuda Haafiz Chapter-2 Agni Pariksha का प्रमोशन किया। स्टार कास्ट ने जमकर फिल्म का प्रमोशन किया और फिल्म को लेकर अपने एक्सपीरियंस को भी शेयर किया |साथ ही साथ स्टार्स ने मीडिया के सवालों का भी बखूबी जवाब दिया।

Vidyut Jammwal ने बताया की अपने बच्चे के लिए लड़ना अलग है

Vidyut Jammwal ने बताया की अपने बच्चे के लिए लड़ना अलग है आप किसी भी हद तक गुज़र सकते। उन्होंने कहा ये फिल्म आप थियेटर में देखकर समझ जायेंगे की ये फिल्म थियेटर के लिए ही बनी है। वही Shivaleeka ने बताया की मेरे लिए ये फिल्म काफी स्पेशल है। नरगिस का करैक्टर करना मेरे लिए काफी चैलेंजिंग था।

फिल्म 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है

आपको बता दे ये फिल्म 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म को फारूक कबीर द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। इस फिल्म के निर्माता कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख, राम मीरचंदानी है। इसके सह निर्माता संजीव जोशी, आदित्य चौकसे, हसनैन हुसैनी और संतोष शाह है। इस फिल्म में संगीतमिथुन और विशाल मिश्रा ने दिया है। अब देखना यह है कि दर्शकों को फ़िल्म कितनी पसंद आती है और फिल्म बॉक्स ओफिस पर क्या धमाल मचाती है|