23 views 2 sec 0 Comment

सोने की तरह चमका देगा किस्मत को एक रूपये का सिक्का

- July 6, 2022

सोने की तरह चमका देगा किस्मत को एक रूपये का सिक्का

news Desk | Ann News

व्यक्ति जीवन में पैसा कमाने और बचाने के लिए दिन-रात मेहनत करता हैं।इन सब के बावजूद अर्थिक समस्याएं पीछा नहीं छोड़ रही हैं। तो एक रुपये के सिक्के ये उपाय बेहद लाभदायी सिद्ध हो सकते हैं।इन दोषों को दूर करने के लिए कुछ आसान से उपायों के बारे में बताया गया है। ये आसान से उपाय कोई भी व्यक्ति बहुत ही आराम से कर सकता है। 1 रुपये के सिक्के से किए गए कुछ उपाय व्यक्ति के जीवन से आर्थिक समस्याओं को हमेशा के लिए दूर कर देंगी।

पर्स में यूं रखें एक का सिक्का

ये उपाय आपके लिए बहुत लाभकारी हो सकता है। इसके लिए अपने पर्स या जेब में एक रुपये का सिक्का और मोर का पंख रखें। ऐसा करने से जीवन में आ रही सभी बाधाएं दूर होंगी और जीवन में मेहनत का फल मिलने लगेगा।

परेशानियों से छुटकारा पाए़

अगर धन की कमी के कारण घर परिवार में परेशानियों का सिलसिला धमने का नाम नहीं ले रहा, व्यक्ति को लगातार नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। तो चावल और एक रुपये का ये उपाय आपकी सभी परेशानियां खत्म कर सकता है। एक मुट्टी में चावल और एक रुपये का सिक्का लेकर मंदिर में जाएं और भगवान के सामने प्रार्थना कर मंदिर के एक कोने में चावल और एक का सिक्का रख दें।

शाम के समय घर के मुख्य द्वार पर घी का चौमुखी दीपक जलाना लाभदायी रहता है। इस दीपक में एक का सिक्का डाल दें। ऐसा करने से घर की नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाएंगी और घर में मां लक्ष्मी का वास होगा।