5 views 3 sec 0 Comment

Delhi Crime: त्रिलोकपुरी में फर्नीचर कारोबारी की चाकू गोदकर हुई हत्या का सीसीटीवी आया सामने

- 9 July 2022

Delhi Crime: त्रिलोकपुरी में फर्नीचर कारोबारी की चाकू गोदकर हुई हत्या का सीसीटीवी आया सामने

रिपोर्ट: रवि डालमिया

त्रिलोकपुरी में फर्नीचर कारोबारी की चाकू गोदकर हुई हत्या का सीसीटीवी आया सामने। पुलिस ने सिसिटीवी के आधार पर हत्या में शामिल एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को पकड़ लिया है .डीसीपी प्रियंका कश्यप ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान त्रिलोकपुरी निवासी 21 वर्षीय हर्ष के तौर पर हुई है जबकि दूसरा आरोपी नाबालिग है .

झगड़े के दौरान हुई मारपीट

बताया जा रहा है कि 4 जुलाई की रात त्रिलोकपुरी 9 ब्लॉक में विनोद नगर में रहने वाले अर्जुन का दोस्त का झगड़ा हो गया था , अर्जुन के दोस्त ने उसे बुलाया था झगड़े के दौरान हुई मारपीट में आरोपियों ने अर्जुन पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया आनन-फानन में उसे एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची कल्याणपुरी थाना पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू की आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. जिसमें पूरी वारदात कह दी थी, आरोपियों ने एक के बाद एक तकरीबन एक दर्जन बार अर्जुन पर चाकू से वार किया था. सिसिटीवी के आधार पर दो आरोपियों को पकड़ लिया गया.मृतक अर्जुन के भाई गौरव ने बताया अर्जुन शादीशुदा था उसके दो बच्चें है .वह तीनों भाई है