6 views 2 sec 0 Comment

दिल्ली में भी कैलाश हॉस्पिटल ने खोली अपनी पहली ब्रांच, रामनिवास गोयल ने किया उद्घाटन

- 9 July 2022

दिल्ली में भी कैलाश हॉस्पिटल ने खोली अपनी पहली ब्रांच, रामनिवास गोयल ने किया उद्घाटन

रिपोर्ट: रवि डालमिया

दिल्ली में भी कैलाश हॉस्पिटल ने खोली अपनी पहली ब्रांच जिसका उद्घाटन दिल्ली के तीन सांसदों एवं दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने किया.

आनंद विहार क्षेत्र में कैलाश दीपक हॉस्पिटल का आज उद्घाटन किया गया हॉस्पिटल के उद्घाटन समारोह में सांसद मनोज तिवारी सांसद गौतम गंभीर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद महेश शर्मा विधायक एवं दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल क्षेत्रीय विधायक ओम प्रकाश शर्मा एवं कैलाश हॉस्पिटल प्रबंधन समूह के अध्यक्ष डॉ महेश शर्मा ने रिबन काटकर एवं दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया।
कैलाश हॉस्पिटल प्रबंधन समूह के अध्यक्ष डॉ महेश शर्मा ने बताया की हॉस्पिटल के शुरुआत में पहले चरण में 150 बेड शुरुआत की गई है आवश्यकता अनुसार 500 बेड तक का भी व्यवस्था किया जाएगा. इस अस्पताल में की सभी स्पेशलिस्ट एवं विशेषज्ञता प्राप्त अनुभव डॉक्टर एवं स्टाफ के द्वारा रोगियों का उपचार किया जाएगा जहां उन्हें पारिवारिक वातावरण उपलब्ध कराया जाएगा.

वहीं अस्पताल के प्रबंधन ने सभी क्षेत्रवासी से अपील की यदि कोई घायल सड़क पर देखें अथवा यदि अपनी गाड़ी से भी कोई घायल हो गया तो उसे तुरंत अस्पताल अवश्य पहुंचाएं उन्होंने कहा कि आपसे किसी प्रकार की भी पूछताछ नहीं की जाएगी और ना ही अनजान घायलों को लाने पर पैसा की मांग किया जाएगा एवं आपकी गाड़ी से भी घायल होने की स्थिति में भी आपसे तुरंत पैसा जमा करने की मांग नहीं किया जाएगा

कैलाश हॉस्पिटल की 10वी ब्रांच है इससे पहले कैलाश हॉस्पिटल उत्तर प्रदेश एवं अन्य राज्यों में स्थित है.दिल्ली वासियों की सुविधा के लिए इसकी यह ब्रांच दिल्ली में खोली गई है कि अब दिल्ली के लोगों को अपने इलाज के लिए नोएडा नहीं जाना पड़ेगा.