5 views 3 sec 0 Comment

नीतू चंद्रा बोली “मुझे बड़े बिजनसमैन ने दिया था 25 लाख रुपये महीने पर बीवी बनने का ऑफर”

- 14 July 2022

नीतू चंद्रा बोली “मुझे बड़े बिजनसमैन ने दिया था 25 लाख रुपये महीने पर बीवी बनने का ऑफर”

Entertainment Desk | Ann News

नीतू चंद्रा जानी-मानी ऐक्ट्रेस हैं। वह कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हालांकि उनका बॉलीवुड में काम करने का अनुभव कुछ अच्छा नहीं रहा। उन्होंने बताया कि एक बिजनसमैन ने कितना अजीब ऑफर दिया था।

ऐक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने एक घटना के बारे में बताया है जिसमें एक बिजनसैन ने उनसे सैलरीड वाइफ बनने के लिए कहा था। इसके बदले वह उनके 25 लाख रुपये महीने देने को तैयार था। नीतू ने बताया कि 13 नैशनल अवॉर्ड विनर्स के साथ काम करने के बाद भी उनके पास न तो पैसा था, न ही काम। उन्होंने एक ऑडिशन के बारे में भी बात की जिसमें एक फेमस कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें एक घंटे के अंदर रिजेक्ट कर दिया था।

न पैसे थे, न काम

नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में बताया मेरी स्टोरी एक सफल ऐक्टर की असफल कहानी है। 13 अवॉर्ड विनिंग ऐक्टर्स और इतनी बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद आज मेरे पास काम नहीं है। मुझे एक बिजनसमैन ने बोला था कि वह मुझे 25 लाख रुपये महीने देगा, लेकिन मुझे उसकी सैलरीड वाइफ बनना होगा। मेरे पास न पैसे थे और न ही काम। मैं चिंता में आ गई, इतना काम करने के बाद भी मैं यहां अनवॉन्टेड फील करने लगी।

ऑडिशन के एक घंटे बाद हुईं रिजेक्ट

नीतू बताती हैं, एक कास्टिंग डायरेक्टर, काफी बड़ा नाम है लेकिन मैं नाम नहीं बोलना चाहती, ऑडिशन के टाइम पर ही मतलब उसने एक घंटे के अंदर बोला, मुझे माफ करना नीतू, ये हो नहीं पाएगा। आपने मेरा ऑडिशन लेकर रिजेक्ट कर दिया ताकि मेरा कॉन्फिडेंस तोड़ सको।

गरम मसाला से नीतू ने किया था डेब्यू

नीतू ने बताया कि कैसे उनकी मम्मी उन्हें हिम्मत देती हैं. वो कहती हैं कि ‘तुम जहां से आई हो वहां से कोई इतना बड़े काम नहीं कर पाया है. लेकिन मैं कभी कभी डर जाती हूं. इतना घबरा जाती हूं.’ आपको बता दें कि नीतू चंद्रा ने फिल्म गरम मसाला से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम भी थे. फिल्म में वह एयरहोस्टेस बनी थीं। इसके बाद वह ट्रैफिक सिग्नल, वन टू थ्री, ओये लकी लकी ओय 13बी और अपार्टमेंट जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनकी आखिरी फिल्म कुछ लव जैसा थी जिसमें उनके साथ शेफाली शाह और राहुल बोस थे। ओय लकी लकी ओय को बेस्ट पॉप्युलर फिल्म का नैशनल अवॉर्ड मिला था।