20 views 4 sec 0 Comment

सलमान खान ने बिग बॉस होस्ट करने के लिए मांगी तीन गुनी फीस, मेकर्स के फूले हाथ-पैर

- July 14, 2022

सलमान खान ने बिग बॉस होस्ट करने के लिए मांगी तीन गुनी फीस, मेकर्स के फूले हाथ-पैर

Entertainment Desk | Ann News

1050 करोड़ सुनकर यकीन नहीं होगा लेकिन ये सलमान खान की फीस है जो उन्होंने बिग बॉस के नए सीज़न को होस्ट करने के लिए मांगे हैं। सिर्फ 4 से 5 महीने चलने वाले बिग बॉस जिसमे शनिवार और रविवार को ही सलमान खान नज़र आते हैं। उसके लिए उन्होंने इतनी बड़ी फीस की डिमांड की है।

इस बार सलमान खान बिग बॉस का 16वा सीज़न होस्ट करने वाले हैं, इस शो की तैयारियां ज़ोरो शोरों से शुरू हो गयीं हैं, लेकिन इस बीच इस शो की जान सलमान खान ने मेकर्स के सामने अपनी फीस को 3 गुना भड़ाये जाने की मांग करदी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान को सीज़न 15 host करने के लिए करीबन 350 करोड़ रुपये मिले थे, इससे पहले सलमान की फीस में मामूली इज़ाफ़ा ही होता रहा है लेकिन अब खबर है कि सलमान खान ने इस बार मेकर्स से साफ-साफ कह दिया है कि उन्हे फीस भड़ा कर दी जाए, जो करीब 1050 करोड़ रुपये है।

बिग बॉस टेलिविज़न का सबसे बड़ा शो है, इस शो से सबसे ज्यादा कमाई होती है, और ये कहना गलत नहीं होगा की ये शो इतने सालों से सलमान की वजह से हिट है, यही बात सलमान खान भी जानते हैं, उन्हे पता है कि उनके बिना ये शो कोई और होस्ट करने की हिम्मत नहीं दिखा सकता इसलिए उन्होंने इतनी भारी-भरकम फीस की मांग करदी है। बॉलीवुड छोड़िये हॉलीवुड में आजतक किसी भी एक्टर ने इतनी बड़ी फीस की डिमांड नहीं की है।

सलमान की इस मांग से शो के मेकर्स के हाथ पैर फूल गए हैं, लेकिन अगर सलमान ने यह शो छोड़ दिया तो न तो ये शो चलेगा और न ही इससे मोटी कमाई होगी, इसलिए मेकर्स चाह कर भी सलमान की डिमांड को नज़रंदाज़ नहीं कर सकते। अब देखते हैं कि सलमान को इतनी फीस मिलती है या शो के मेकर्स उन्हें हटाकर किसी दूसरे होस्ट को लेते हैं।