12 views 10 sec 0 Comment

सिद्धार्थ की मौत के बाद कुछ इस तरह परेशान हुई Shehnaaz Gill, खुद एक्ट्रेस ने खोला राज

- March 26, 2022

सिद्धार्थ की मौत के बाद कुछ इस तरह परेशान हुई Shehnaaz Gill, खुद एक्ट्रेस ने खोला राज

बिग बॉस फेम शहनाज गिल Shehnaaz Gill का ट्रान्सफॉर्मेशन सभी को चौंका रहा है। पिछले साल एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से काफी दिनों तक शहनाज सदमे में थीं। इस दौरान उन्होंने पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ के लिए शूटिंग और प्रमोशन भी किया। अजकल डब्बू रतनानी के लिए काफी सिजलिंग फोटोशूट करने वाली शहनाज Shehnaaz Gill अपनी जिंदगी में वापस लौट रहीं हैं, पर शायद कुछ लोगों को यहीं रास नहीं आ रहा और वो उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आते। एक्ट्रेस ने अब इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

Shehnaaz Gill इतनी जल्दी भूल गई सिद्धार्थ को?

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के तीन महीने बाद शहनाज को एक पार्टी में डांस करते देखा गया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होते ही लोगों में कानाफूसी शुरू हो गई। शहनाज का मजाक उड़ाया जाने लगा, लोग पूछने लगे कि इतनी जल्दी भूल गई सिद्धार्थ को?

शहनाज गिल ने शिल्पा शेट्टी के ‘शेप ऑफ यू’ चैट शो में इस घटना पर चर्चा की

शहनाज गिल ने शिल्पा शेट्टी के ‘शेप ऑफ यू’ चैट शो में इस घटना पर चर्चा की, जो मानसिक स्वास्थ्य और शारीरिक फिटनेस पर आधारित है। शहनाज ने जवाब दिया कि सिद्धार्थ हमेशा चाहते थे कि वह खुश रहे जब शिल्पा ने उनके हमेशा हंसमुख दिखने को लेकर सवाल पूछते हुए उन्हें छेड़ा।

 

शहनाज ने कहा, ‘अगर मुझे हंसने का मौका मिला, तो मैं हंसूंगी, और मैं खुश रहूंगी। अगर मेरा दिवाली मनाने का मन है, तो मैं मनाउंगी। क्योंकि स्वस्थ्य रहने के लिए खुश रहना बहुत जरूरी है। मैं इसे अपने दम पर भी करने की कोशिश करती हूं। यह पहली बार है जब मैंने इस टॉपिक पर बात की है और यह केवल इसलिए है क्योंकि आपने मुझसे पूछा। नहीं तो कोई भी कुछ भी कहे, मैं इन विषयों पर कभी बात नहीं करती।

 

सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते के बारे में किसी को क्यों बताऊं? मुझे किसी को जवाब देने की जरूरत नहीं है, मेरा उससे क्या संबंध था, उसके साथ मेरा रिश्ता क्या था। मुझे पता था कि वह कितने जरूरी थे। उसके लिए मैं कितनी जरूरी थी। मुझे खुद को किसी को समझाने की कोई जरूरत ही नहीं है।’….