6 views 4 sec 0 Comment

Crime News :पिता ने गुस्से में आकर काटा बेटी का सर

- 16 July 2022

Crime News :पिता ने गुस्से में आकर काटा बेटी का सर

Crime Desk | ANN NEWS

उत्तर प्रदेश एक ऐसा राज्य है जहां आये दिन दिल दहला देने वाली घटना सामने अति रहती है चाहे वो रपे केस हो या फिर किसी का मुरदेर ऐसे में एक बार फिर उत्तर प्रदेश से एक ऐसी घटना सामने आ रही है जो पिता पर विश्वास करने से रोक देगी ,यह घटना ऐसी है जो पिता की हैवानियत को दिखाती है की गुस्से में आकर एक पिता किसी की जान भी ले सकता है. उत्तर- प्रदेश के फिरोजाबाद में पिता ने अपनी ने बेटी का गला काटकर हत्या कर दी.

यह है पूरा मामला –

पिता ने बेटी को घर पर किसी युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जो उसे बर्दाश्त नहीं हुआ. रात में सोते समय पिता ने लोहे की आरी से उसका गला काट दिया. पुलिस से शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की.अपना गुनाह छिपाने के लिए मृतका के पिता ने पड़ोसियों को बताया कि उसकी बेटी ने खुदकुशी की है. पुलिस ने जब शव को ध्यान से देखा तो गला कटा हुआ दिखाई दिया।

जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि लड़की की हत्या हुई है. पुलिस ने जब सख्ती से लड़की  के पिता से पूछताछ की तो हत्या का पता चला. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने बेटी को किसी युवक के साथ गलत हरकत करते हुए देख लिया था. जिसके बाद उसे नींद नहीं आई और बेचैनी भी हो रही थी, इसके बाद गुस्से में उसने यह कदम उठाया.फिरोजाबाद के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि 18 साल की लड़की की हत्या की उन्हें सूचना मिली थी. आरोपी पिता को अब गिरफ्तार कर लिया गया है।