5 views 3 sec 0 Comment

Crime News : दिल्ली के वसंत विहार में चलती कार में हुआ बालिका के साथ गैंगरेप

- 16 July 2022

Crime News : दिल्ली के वसंत विहार में चलती कार में हुआ बालिका के साथ गैंगरेप

Crime Desk | Ann News

हैवानियत इतने हद्द तक बढ़ गयी की एक नाबालिक छात्रा को शराब पिलाकर युवको ने चलती कार में किया गैंगरेप, जी हाँ ये खबर साउथ वेस्ट दिल्ली के वसंत विहार की है जहां से चलती कार के अंदर एक नाबालिक छात्रा के साथ से गैंगरेप की वारदात सामने आई हैआपको बता दे यह घटना 6 जुलाई शाम की है। जानकारी के मुताबिक, 8 जुलाई को वसंत विहार में एक पीसीआर कॉल आई थी. फोन करने वाले ने बताया कि वह अपनी बच्ची को लेकर एसजे अस्पताल आया है. उसने बताया कि उसकी 16 साल की बेटी के साथ तीन आरोपियों ने छेड़छाड़ किया है।

पिता ने बताया कि छह जुलाई को रात करीब साढ़े आठ बजे उसकी 16 साल की बेटी वसंत विहार से तीन लोगों के साथ एक वैगन आर कार में सवार होकर गई थी,अगले दिन यानी कि सात जुलाई को सुबह करीब 7 बजे तीनों आरोपियों ने मेरी बेटी को घर छोड़ दिया. 7 जुलाई को शाम में पीड़िता पीड़िता ने अपने माता-पिता को उसके साथ हुए गैंगरेप की जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अब जानते ही की आखिर पूरी घटना आखिर क्या थी

छह जुलाई की रात करीब 8:30 बजे वसंत विहार बाजार के पास उसे दो परिचित लड़के मिले. दोनों के साथ एक अन्य लड़का भी था। तीनों ने उसे वैगन आर कार में घूमने की पेशकश की ,फिर चारों कार में सवार होकर महिपालपुर गए। छात्रा ने बताया कि महिपालपुर में आरोपियों ने शराब खरीदी, इसके बाद उन्होंने मुझे भी शराब पिलाई फिर मुझे सुनसान जगह ले गए जहां कार के अंदर दो लड़कों ने उसके साथ बलात्कार किया। तीनो आरोपी अब गिरफ्तार है ,पुलिस की कार्यवाही अभी भी जारी है।