4 views 0 sec 0 Comment

नेशनल अकाली दल ने नई कार्यकारिणी की घोषणा,उच्च पदों पर महिलाओं की भागीदारी

- 17 July 2022

नेशनल अकाली दल ने नई कार्यकारिणी की घोषणा,उच्च पदों पर महिलाओं की भागीदारी

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पार्टी की नई कार्य करने की घोषणा कर दी जिसमें बिंदिया मल्होत्रा को राष्ट्रीय महासचिव, राष्ट्रीय संगठन मंत्री रश्मीत कौर बिंद्रा सोशल विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष दलजीत कौर व महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष भावना धवन और दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष कुलदीप सिंह मारवाह बनाया गया

नई दिल्ली पिछले दिनों नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने दल की सभी विंग व कार्यकारिणी को भंग कर दिया था। उन्होंने बताया करोना काल के कारण काफी समय से नई कार्यकारणी नहीं बन पाई थी और कुछ सदस्य जो करोना काल में लिप्त होकर हमारे बीच नहीं रहे। उनकी मृत्यु हो गयी इसी कारण उनके भी कई पद खाली पड़े हुए थे।

परमजीत सिंह पम्मा ने कहा नेशनल अकाली दल का मकसद कोई राजनीति करना नहीं है बल्कि सामाजिक मुद्दों को सरकार तक पहुंचाना है और उनको हल करवाना है नेशनल अकाली दल लगभग 25 वर्षों से देश व समाज के हित के लिए कार्यकर्ता आ रहा उन्होंने कहा कि दल में सभी धर्मों के लोगों को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

परमजीत सिंह पम्मा ने दल की घोषणा करते हुए बताया कि नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दलजीत सिंह चग्गर, मनजीत सिंह, धर्मवीर आनंद राष्ट्रीय महासचिव बिंदिया मल्होत्रा,सतपाल सिंह मंगा,राष्ट्रीय संगठन सचिव रश्मीत कौर बिंद्रा,राष्ट्रीय सचिव जसबीर सिंह सरना, आईपीएस बेदी नियुक्त किया इसके इलावा सोशल विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष दलजीत कौर,महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष भावना धवन, एन ए डी दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष कुलदीप सिंह मारवाह,धर्म प्रचार विंग दिल्ली प्रदेश की अध्यक्ष वरिंदर कौर, दिल्ली प्रदेश यूथ विंग के अध्यक्ष बलविंदर सिंह सरना की नियुक्ति की गई।

इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा सभी अपनी अपनी विंग की कार्यकारिणी की घोषणा जल्द ही करेंगे। और कल्चर विंग ट्रेड एंड इंडस्ट्री विंग कि जल्द ही अध्यक्षों की नियुक्ति की जाएगी और इसके अलावा विभिन्न राज्यों में जाकर नेशनल अकाली दल की शाखाएं और बनाकर वहां के लोगों को जोड़ने का कार्य बड़ी जल्द ही किया जाएगा। इस अवसर पर सभी को नियुक्ति पत्र देखकर व दल पट्टा पहनाकर सम्मानित किया