11 views 5 sec 0 Comment

Entertainment News update: देखें एंटरटेनमेंट दुनिया की लेटेस्ट अपडेट्स

- May 11, 2024
Entertainment News update: देखें एंटरटेनमेंट दुनिया की लेटेस्ट अपडेट्स

Entertainment News update: देखें एंटरटेनमेंट दुनिया की लेटेस्ट अपडेट्स

एक बार फिर हम ले लाए है आपके लिए एंटरटेनमेंट दुनिया की लेटेस्ट अपडेट्स…रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म रामायण से रणबीर का नया लूक सामने आया है। फिल्म को लेकर मेकर्स कि तैयारी जोरो शोरो से चल रही है और अब फैंस रणबीर का नया लूक देख कर उन पर खूब प्यार बरसा रहे है। वहीं जानवी कपूर और राज कुमार राव की अपकमिंग फिल्म mr एंड Mrs माही के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड है और फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रीलीज कर दिया है, ट्रेलर लॉन्च पर जानवी और राज कुमार राव साथ में पहुंचे और पपराज़ी के सामने पोज करते हुए नज़र आए। वहीं खबर है कि सनी दयोल बॉर्डर 2 के ज़रिए एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाले है जिसमें आयुषमान खुराना भी उनके नज़र आ सकते है, रिपोर्ट्स की माने तो यह मूवी साल 2026 में रीलिज की जाएगी।

 

विक्रांत मैसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल

वहीं विक्रांत मैसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें विक्रांत मैसी और कैब ड्राइवर के बीच बहस होती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में कैब ड्राइवर का कहना है मेरा नाम आशीष है और मैंने अपने पैसेंजर को उनकी लोकेशन पर पहुंचा दिया है, लेकिन वो मुझे पैसे नहीं दे रहे है। जिसके बाद ड्राइवर विक्रांत मैसी की और कैमरा करता है और विक्रांत मैसी कैमरा बंद करने को कहते है। इसके अलावा बिगबॉस16 फेम अब्दु रोज़िक ने फ्राइडे नाइट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने एंगेजमेंट के फोटोज शेयर किए है जिसके बाद से उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है, वहीं यह भी कहां जा रहा है कि सलमान खान अब्दु की शादी में शामिल हो सकते है। साथ ही बता दे शादी जुलाई के महीने में होगी और यह एक लव मैरिज होगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी चार धाम यात्रा के लिए पहुंची

वहीं उत्तराखंड में चार धाम यात्रा शुक्रवार से शुरू हो चुकी है और इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी चार धाम यात्रा के लिए पहुंची है और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा है #KedarnathDairies। आखिर में बता दे रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म रामायण जहां खूब चर्चा में बनी हुई है, वहीं अब इस फिल्म के लीगल पछड़े में फसने की भी जानकारी सामने आ गई है। बता दे मधुमंटेना ने एक पब्लिक नोटिस ज़ारी किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि 2024 में मधुमंटेना, प्राइम फोकस और मीडिया वेंचर्स के बीच एक कॉन्टेक्ट साइन हुआ था, जिसमें प्राइमी फोकस ने फिल्म के राइट्स खरीद लिए थे और उन्हें एक तय रकम चुकानी थी जो अभी तक भी चुकाई गई है।