3 views 7 sec 0 Comment

Telangana Rain: बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर बोले CM केसीआर, बादल फटने के पीछे विदेशी साजिश

- 18 July 2022

Telangana Rain: बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर बोले CM केसीआर, बादल फटने के पीछे विदेशी साजिश

 

Breaking desk | Ann News

रविवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया.बाढ़ की मार झेल रहे भद्राद्री कोठागुडेम जिले का सर्वे कर केसीआर ने अजीबोगरीब बयान दे डाला. केसीआर ने कहा कि राज्य के उत्तरी हिस्से में लगातार हो रही बारिश में कुछ गड़बड़ है. ‘विदेशी साजिश’ का आरोप लगाते हुए केसीआर ने कहा कि गोदावरी नदी के किनारे बादल फटने की घटनाएं हुई हैं. उन्होंने कहा, ‘बादल फटने का एक नया तरीका आया है. इसके पीछे कोई साजिश है. हमें नहीं पता कि यह कितना सच है. कुछ देश हमारे देश में बादल फटने की घटना को अंजाम दे रहे हैं.

सीएम : खतरा अभी टला नहीं है

अधिकारियों से बाढ़ प्रभावित इलाकों में राहत एवं बचाव कार्यों की जानकारी लेने के बाद केसीआर ने कहा, ‘मौजूदा स्थिति लगातार हो रही बारिश का नतीजा है. मौसम विभाग और कुछ प्राइवेट अनुमान लगाने वालों के मुताबिक यह स्थिति (भारी बारिश) 29 जुलाई तक जारी रह सकती है. इसलिए खतरा अभी टला नहीं है.

बीजेपी ने कसा तंज

.तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष और करीमनगर से सांसद बंदी संजय कुमार ने कहा कि अपनी नाकामयाबी छिपाने के लिए केसीआर ड्रामा कर रहे हैं. तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष ने आगे केसीआर पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम लोगों का ध्यान कालेश्वरम परियोजना के ‘डूबने’ से हटाने की कोशिश कर रहे हैं और एक विदेशी साजिश की बात कह रहे हैं.