6 views 4 sec 0 Comment

सीता रामम में सीता के लुक में दिखीं बला की खूबसूरत मृणाल ठाकुर

- 19 July 2022

सीता रामम में सीता के लुक में दिखीं बला की खूबसूरत मृणाल ठाकुर

Entertaiment Desk | ANN NEWS

मृणाल ठाकुर साउथ फिल्म ‘सीता रामम’ में अपने नए सफर की शुरुआत करते हुए दिखाई देगी, जिसमें डुलकर सलमान और रश्मिका मंदाना भी नज़र आएंगे। सीता के रूप में मैग्निफिसन्ट ऐक्ट्रस लैटस्ट गाना ‘अरोमल’ के लिरीकल वीडियो में दिखाई देती हैं। उसके मंत्रमुग्ध करने वाला पहनावा सबको आकर्षित कर रहा है। लव सोनिया अभिनेत्री एक पारंपरिक गेट-अप में नज़र आती है, जो कि उनके लैटस्ट गाने के सीन में एक विंटेज रूप से मोहित करती है।

जब भी गाने में मृणाल नज़र आती है, तो वह अपने शर्मीले भावों और एक उज्ज्वल मुस्कान के साथ एंजेलिक दिखाई देती है। वह अपनी आँखों से भाव प्रकट करती है और राम के प्रति उसके मन में जो प्रेम है, वह देखने लायक है। वह उस तरह की केमिस्ट्री को जगमगाती हुई दिखाई देंगी जो केवल अनुमान प्रेम को साथ लाता है, डुल्कर सलमान, जो एक पैन इंडिया सुपरस्टार बनने की राह पर है। 1965 में स्थापित, उनका आगामी रोमांस ड्रामा राम और सीता की जादुई कहानी को आगे बढ़ाता है।

हिंदी सिनेमा में एक भरोसेमंद स्टार के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करने के बाद, ठाकुर अपनी उपस्थिति लाने और दक्षिण के सर्वश्रेष्ठ लोगों के साथ तालमेल बिठाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आखिरी बार धमाका, तूफान और जर्सी जैसी फिल्मों में काम करने के बाद, वह अपने फैन के लिए वैजयंती मूवीज प्रोडक्शन में शामिल हुई और अब फिल्म के प्रमोशन में बिजी है।

सीता के रोल पर बात करते हुए, मृणाल ठाकुर कहती हैं, “सीता बहुत दयालु, सहानुभूतिपूर्ण और विनम्र हैं। मुझे कैरेक्टर के इस सहानुभूतिपूर्ण पक्ष के बारे में बहुत कुछ पता चला। इतना ही नहीं, सीता अत्यंत निर्णायक हैं, अपने लिए डिसिश़न लेने के लिए किसी और की प्रतीक्षा नहीं करती हैं और इन्डिपेन्डन्ट हैं। वह जानती है कि उसे क्या चाहिए और वह बेहद रोमांटिक है और मैं बिल्कुल वैसी ही हूं। तो ये कुछ समानताएं हैं जो आपको सीता और मेरे वास्तविक जीवन के व्यक्तित्व के बारे में बता सकती हूं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता वैजयंती मूवीज द्वारा प्रस्तुत और स्वप्ना सिनेमा के लिए सी अश्विनी दत्त द्वारा निर्मित, हनु राघवपुडी द्वारा निर्देशित, पीएस विनोद द्वारा छायांकन के साथ, विशाल चंद्रशेखर द्वारा संगीत और बृंदा मास्टर द्वारा कोरियोग्राफी, सीता रामम ने दुलकर सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर को अभिनीत किया। . यह फिल्म 5 अगस्त को तेलुगु, तमिल और मलयालम में सिनेमाघरों में दस्तक देती है।