4 views 3 sec 0 Comment

Maharashtra: नागपुर में आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने पत्नी और बेटे को कार में बैठाकर लगाई आंग

- 21 July 2022

Maharashtra: नागपुर में आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने पत्नी और बेटे को कार में बैठाकर लगाई आंग

Breaking Desk | ANN NEWS

Maharashtra: महाराष्ट्र के नागपुर से आत्महत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे को कार में बैठाकर आग लगाकर खुदकुशी कर ली ,और कार चालक रामराज गोपालकृष्ण की मौत हो गयी। इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है। पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि मृतक रामराज ने लघु शंका के बहाने से कार को खापरी के सुनसान इलाके में रोकी और नीचे उतरे. कुछ देर बाद कार में बैठते ही उन्होंने आग लग दी ,इस दौरान उनके पत्नी और बेटा कार से निकल कर बाहर भागे और सड़क के किनारे जमे बारिश के पानी पर लेट गए। और आग भुझाने की कोशिश की।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची घायलों और मृतक को अस्पताल पहुंचाया। मौके से पुलिस को पॉलिथीन के अंदर सुसाइड नोट मिला. जिसमें लिखा था की आर्थिक तंगी की वजह से ही वो यह कदम उठा रहे है। कोरोना की वजह से उन्हें आर्थिक तंगी से झुझना पड़ा था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक ने अपनी मारुति 800 कार में ज्वलनशील पदार्थ रखकर आग लगाई. इस घटना में कार में बैठी उनकी पत्नी और बेटा भी बुरी तरह से जख्मी हुए है। जिन्हे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत गंभीर है।