4 views 6 sec 0 Comment

जान्हवी कपूर की गुड लक जेरी के लिए फिल्म बिरादरी से मिला समर्थन सबने कहा गुड लक जेरी

- 28 July 2022

जान्हवी कपूर की गुड लक जेरी के लिए फिल्म बिरादरी से मिला समर्थन सबने कहा गुड लक जेरी

Entertainment Desk | ANN NEWS

जान्हवी कपूर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर गुड लक जेरी कॉन-मेडी की आगामी रिलीज के साथ एक रोमांचक यात्रा के लिए उत्साहित हैं। रिलीज से कुछ दिन पहले, फिल्म बिरादरी ने सिद्धार्थ सेन के निर्देशन के लिए शुभकामनाएं देने के लिए एक साथ आए है। अनिल कपूर से लेकर सारा अली खान से लेकर वरुण धवन तक, वे जैरी को ‘गुड लक’ कह रहे है, लेकिन वे भी उनके सिग्नेचर स्टाइल में।

अनिल कपूर ने जैरी के कठिन साहसिक कारनामों पर एक मजेदार टेक पेशकश करते हुए कहा, जीवन के क्षण “कभी ब्लैंड, कभी स्पाइसी विद पेरी पेरी’ हैं, लेकिन एक चीज जो कभी नहीं बदलेगी वह है जैरी को मेरी शुभकामनाएं!” जीवन के अंतर्विरोधों को भी प्रस्तुत करते हुए, निर्देशक और निर्माता करण जौहर ने तुकबंदी की, “कभी-कभी जीवन आपको एक नींबू देता है, कभी-कभी केरी (कच्चा आम), लेकिन हम सभी को थोड़े से सौभाग्य की आवश्यकता होती है”। एक सच्चे बड़े भाई की भूमिका निभाते हुए, अर्जुन कपूर ने कहा, “चाहे सड़कें कैसी भी हों, अपनी मेहनत ईमानदारी से करते रहो, बाकी सब सुलझाओ मेरी प्यारी जैरी।”

एक साथी अभिनेत्री और जान्हवी कपूर की सबसे करीबी दोस्तों में से एक के रूप में, सारा अली खान ने स्टार को याद दिलाया कि जीवन का तूफानी पानी, ‘ये समस्या है नहीं सिर्फ तेरी तो मैं बस इतना कह सकता हूं कि गुड लक जैरी!’ जान्हवी कपूर के पिता, बोनी कपूर और बहन, अंशुला कपूर ने स्टार के लिए अपनी शुभकामनाएं भी साझा कीं। करीबी सहयोगी और ब्लॉकबस्टर स्टार वरुण धवन ने अपने वीडियो के अंत में, जान्हवी कपूर से सवाल किया कि क्या वह वास्तव में एक जैरी है।जबकि अनुभवी अभिनेता धनुष ने ट्विटर पर फिल्म की सफलता के लिए अपनी शुभकामनाएं साझा कीं।

गुड लक जेरी का निर्माण आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस, लाइका प्रोडक्शंस और सनडायल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह सहित दमदार कलाकारों की टुकड़ी है।