61 views 3 sec 0 Comment

बिग बॉस सीजन 16 के घर का पहला लुक, घर के थीम से लेकर कंटेस्टेंट की शादी तक, यहां जानिए हर जानकारी

- July 28, 2022

बिग बॉस सीजन 16 के घर का पहला लुक, घर के थीम से लेकर कंटेस्टेंट की शादी तक, यहां जानिए हर जानकारी

Entertainment Desk | Ann News

टीवी का एक ऐसा शो जो हर साल लाखो फैंस का दिल जीत लेता है जी हाँ हम बात कर रहे है टीवी के बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन की। जिसका जल्द ही आगाज होने वाला है. मेकर्स ने इसको लेकर तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. सलमान खान के इस शो में जहां हर साल कंटेस्टेंट्स नए -नए होते हैं वैसे ही इस शो का थीम भी हर सीजन में नया और अलग होता है.

बिग बॉस 16 के नए घर को लेकर दर्शकों के बीच काफी सस्पेंस बना हुआ है

बिग बॉस 16 के नए घर को लेकर दर्शकों के बीच काफी सस्पेंस बना हुआ है. ऐसे में बिग बॉस 16 का घर कैसा रहने वाला है क्या – क्या अलग होगा इस घर में अबकी बार ? आपको बता दे उसकी पहली तस्वीर सामने आ गई है . इस बार सलमान खान के शो का थीम कल्पना से काफी अलग रहने वाला है जिसके बारे में शायद ही आपने सोचा होगा ! एक इंस्टाग्राम हैंडल ने शो के 16वें सीजन की पहली तस्वीर शेयर की है.

सलमान खान के शो का इस बार एक्वा थीम रहने वाला है

हैंडल ने यह दावा किया है कि सलमान खान के शो का इस बार एक्वा थीम रहने वाला है. वायरल हो रही बिग बॉस 16 के घर की तस्वीरों में पूरा घर ब्लू समुद्र के रंग में रंगा रंग है . सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 के घर की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. सलमान खान के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं.

इस बार बिग बॉस 16 के देर से शुरू होने की संभावना है

आपको बता दें कि बिग बॉस का नया सीजन हर साल सितंबर के आखिरी या फिर अक्टूबर की शुरुआत में आता है. लेकिन इस बार बिग बॉस 16 के देर से शुरू होने की संभावना है. ऐसी अटकलें हैं कि झलक दिखला जा के कारण बिग बॉस 16 को नवंबर में धकेल दिया जाएगा. सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो पांच साल के अंतराल के बाद वापसी कर रहा है. पिछला सीजन 2017 में समाप्त हुआ था. झलक दिखला जा 10 सितंबर में कलर्स टीवी पर प्रसारित होने के लिए तैयार है अब देखना यह होगा की बिग्ग बॉस सीजन 16 कंटेस्टेंट कौन-कौन होने वाले है .