6 views 5 sec 0 Comment

आनंद एल राय की रक्षाबंधन के हाल ही में जारी ट्रेलर के कारण विभिन्न शहरों से शानदार इमोशन्स वाले वीडिय आये सामने

- 3 August 2022

आनंद एल राय की रक्षाबंधन के हाल ही में जारी ट्रेलर के कारण विभिन्न शहरों से शानदार इमोशन्स वाले वीडिय आये सामने

Entertainment Desk | ANN NEWS

रक्षा बंधन का उत्सव लगभग कुछ दिनों पर है और जो हमारे सामने आता है वह है रंग-बिरंगी राखियां और चारों ओर खूबसूरत रौनक। उत्सव के अवसर के संबंध में, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें लोग त्योहार पर अपनी भावनात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त करते नजर आए। वीडियो में कुछ भाई-बहनों और कुछ भाई-बहनों के बारे में बात की गई, जिन्हें दुर्भाग्य से अपनी परिस्थितियों के कारण दूर रहना पड़ा। वीडियो ने हमें कुछ मीठी और खट्टी भावनाओं के साथ छोड़ दिया। कोई आश्चर्य नहीं कि आनंद एल राय की रक्षाबंधन के हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर को विभिन्न शहरों के लोगों से कुछ हार्दिक प्रतिक्रियाएं मिली हैं।

आनंद एल राय की रक्षाबंधन सीजन की सबसे भावनात्मक ब्लॉकबस्टर में से एक बनने के लिए चार्ज हो रही है और प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं इसका सबूत हैं। संगीत स्कोर ने पहले ही नेटिज़न्स को भावनात्मक रोलर कोस्टर की सवारी पर ले लिया है; फिल्म के मुखिया आनंद एल राय सहित कलाकारों द्वारा प्रचार गतिविधियों ने अपने दर्शकों से अधिक भावनात्मक स्तर पर जुड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जबकि कलाकारों ने हाल ही में अपने पावर-पैक अंतरराष्ट्रीय प्रचार को पूरा कर दिया है, प्रशंसक फिल्म रिलीज की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है।

फिल्म आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, ज़ी स्टूडियो, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित, हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, ‘रक्षा बंधन’ का संगीत हिमेश रेशमिया द्वारा तैयार किया गया है। गीत इरशाद कामिल के हैं।

भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर अभिनीत रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।