4 views 5 sec 0 Comment

मेलबर्न भारतीय फिल्म महोत्सव में अक्षय ओबेरॉय की ‘बैड एग’ हुईं शामिल

- 9 August 2022

मेलबर्न भारतीय फिल्म महोत्सव में अक्षय ओबेरॉय की ‘बैड एग’ हुईं शामिल

Entertainment Desk | ANN NEWS

अक्षय ओबेरॉय के लिए उपलब्धि का सिलसिला जारी है, जिन्हें इल्लीगल सीज़न 2, दिल बेकरार और इनसाइड एज सीज़न 3 में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिल रही है। इस साल पावर परफॉर्मर के रूप में सम्मानित होने के बाद, वर्सटाइल एक्टर की शार्ट फिल्म बैड एग को मेलबर्न 2022 के प्रतिष्ठित भारतीय फिल्म समारोह में चुना गया है।

मेहक जमाल द्वारा निर्देशित और लिखित, बैड एग एक मिस्ट्री शार्ट फिल्म है जिसमें ज़ोया हुसैन और जिम सराभ भी शामिल हैं।  फिल्म की कहानी शुरू होती हैं जब ज़ोया की बहन लापता हो जाती है और उसके बाद की घटनाएं रहस्यों को उजागर करती हैं। मेहक फिल्म निर्माता शंकर रमन (अक्षय ओबेरॉय स्टारर ‘गुड़गांव’ के निर्देशक) की असिस्टेंट थीं और वह क्राइम थ्रिलर ‘लव हॉस्टल’ के लेखकों में से एक हैं, जिसमें अक्षय को एक कैमियो में दिखाया गया था।

अक्षय ओबेरॉय कहते हैं, “बैड एग के ऑस्ट्रेलियाई प्रीमियर को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। मेलबर्न में भारतीय फिल्म महोत्सव 2022 कुछ बेहतरीन फिल्मों का जश्न मनाएगा और यह एक बहुत बड़ा सम्मान है कि हमारी शार्ट फिल्म का चयन वहां किया गया। हमने महामारी के दौरान इसके लिए शूटिंग की, जब दुनिया रुक गई और यह अद्भुत है कि यह अब फिल्म फेस्टिवल के माध्यम से दुनिया भर में यात्रा कर रहा है। बैड एग मेरे लिए खास है क्योंकि यह एक ऐसी मिस्ट्री है जिसे दर्शकों को सुलझानी है।”

आने वाले समय में अक्षय को सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ गैसलाइट, रवि किशन और त्रिधा चौधरी के साथ वर्चस्वा और एक कोरी प्रेम कथा नामक एक सामाजिक व्यंग्य जैसी परियोजनाओं में देखा जाएगा।