3 views 6 sec 0 Comment

Rajeev Sen and Charu Asopa : एक तस्वीर ने दे दी पति-पत्नी के बीच सुलह की गवाही

- 9 August 2022

Rajeev Sen and Charu Asopa : एक तस्वीर ने दे दी पति-पत्नी के बीच सुलह की गवाही

Entertainment Desk | ANN NEWS

इस रिश्ते में कई मानदंड और उतार-चढ़ाव आते हैं और जो भी इन मानदंडों को पूरा करता है, उसे पारित माना जाता है। फिलहाल सुष्मिता सेन के भाई और भाभी यानी राजीव सेन और चारु असोपा इन उतार-चढ़ाव से गुजर रहे हैं। कभी दोनों के बीच मीलों की दूरी बन जाती है तो कभी अचानक दोनों करीब आ जाते हैं। यानी प्यार तो है लेकिन कुछ विवाद भी है। अब तक दोनों के तलाक की खबरें जोरों पर थीं, लेकिन अब एक तस्वीर ने साफ कर दिया है.

शेयर की फोटो

राजीव सेन ने पत्नी चारू असोपा संग एक प्यारी तस्वीर शेयर कर दी. जिसमें दोनों एक साथ हैप्पी पोज देते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए राजीव ने कैप्शन में कुछ लिखा नहीं सिर्फ एक फ्लावर का इमोजी बनाया है.चारू असोपा भी लगातार ऐसे हिंट दे रही हैं जिससे लग रहा है कि उनका रिश्ता बेहतरी की ओर है. असोपा ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की उसमें वो मांग में सिंदूर लगाए दिखी थीं तो वहीं हाल ही में उन्होंने इंस्टा आईडी में अपने नाम के साथ सेन भी जोड़ दिया है.

हाल ही में जिस तरह से दोनों के बीच विवाद देखने को मिला था

उससे तलाक तक तक पहुंच गया था। चारु ने कहा था कि उन्होंने राजीव को सुधरने के कई मौके दिए लेकिन अब बेटी जियाना के बेहतर भविष्य के लिए राजीव से अलग होने जा रही है. तो वहीं राजीव ने चारू पर अपनी पहली शादी की बात छुपाने का भी आरोप लगाया. दोनों के बीच काफी तनाव भी था लेकिन अब लगता है कि स्थिति में सुधार हो रहा है. अब इन दोनों के बीच सच में सब कुछ ठीक है या नहीं,