5 views 3 sec 0 Comment

रक्षा बंधन – अंडरडॉग होने के बावजूद एक स्पष्ट विजेता के रूप में उभरा

- 11 August 2022

रक्षा बंधन – अंडरडॉग होने के बावजूद एक स्पष्ट विजेता के रूप में उभरा

Entertainment Desk | ANN NEWS

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित रक्षाबंधन आज रक्षाबंधन के अवसर पर रिलीज़ हुई और निर्देशक ने निश्चित रूप से साबित किया कि वह हिंदी सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ कहानीकारों में से एक हैं। नेटिज़न्स ने फिल्म को प्यारे विशेषणों के साथ टैग किया है और इसे एक अंडरडॉग कहा है जो विजयी हुआ! भाई-बहन के बंधन, छोटे शहर की पृष्ठभूमि, और उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ अक्षय कुमार रक्षाबंधन अभिनीत एक डार्क हॉर्स साबित होता है जिसने दौड़ जीती।

आनंद एल राय का रक्षाबंधन भावनाओं के लिए एक दावत है और एक मजेदार और स्वच्छ पारिवारिक ड्रामा पेश करने की उनकी ट्रेडमार्क शैली ने यह सब जीत लिया है! फिल्म को रिलीज हुए अभी अभी एक दिन ही हुआ है और हम केवल यह देख सकते हैं कि दर्शक थिएटर से खुश हैं। फिल्म के यू-सर्टिफिकेशन ने भारत के परिवारों को एकजुट करने के सभी दरवाजे खोल दिए हैं। एक पारिवारिक मनोरंजन की उत्तम कंटेंट के साथ, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक निश्चित स्लीपर हिट है। कलर येलो प्रोडक्शंस ने निश्चित रूप से छोटे शहरों के रोमांस और देसी एंटरटेनर की अपनी सूची में एक और ब्लॉकबस्टर जोड़ा है।

यह फिल्म आनंद एल राय द्वारा निर्देशित है, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित, और हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है। रक्षाबंधन का संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है और गीत इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए हैं।
इस जबरदस्त पारिवारिक मनोरंजक फिल्म के लिए जल्द ही अपने टिकट बुक करें यदि आपने पहले से नहीं किया है!