5 views 5 sec 0 Comment

उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के खिलाफ दर्ज कराया केस

- 11 August 2022

उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के खिलाफ दर्ज कराया केस

Entertainment News | Ann news

मिस संधू पर कानूनी वादे से भागने का आरोप है, हरनाज संधू फिल्म “बाई जी कुट्टन्गे” की नायिका हैं। पंजाबी और हिंदी फिल्म की जानी-मानी अभिनेत्री उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज कौर संधू के खिलाफ चंडीगढ़ की जिला अदालत में याचिका दायर की है।

उपासना सिंह ने अपने वकील करण सचदेवा और इरविनीत कौर के माध्यम से सिविल अदालत में याचिका दायर कर माननीय अदालत को बताया कि हरनाज कौर संधू 19 अगस्त को रिलीज हो रही उनकी पंजाबी फिल्म ‘बाई जी कुट्टन्गे की नायिका हैं|

मिस यूनिवर्स बनने के बाद अब वह इस फिल्म के प्रचार में किसी तरह का सहयोग नहीं दे रही हैं और न ही लिखित कानूनी वादे के मुताबिक फिल्म के प्रचार के लिए समय दे रही हैं.इस फिल्म की शूटिंग से पहले, हरनाज कौर संधू का इस फिल्म “संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो” बनाने वाली कंपनी के साथ एक नियमित कानूनी समझौता था, जिसके अनुसार हरनाज संधू को फिल्म की प्रचार गतिविधि के लिए प्रचार योजना के अनुसार कुछ दिन देना था। पर अब वह इस फिल्म से पूरी तरह परहेज कर रही हैं।

उपासना सिंह के मुताबिक उन्होंने इस फिल्म को “संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो” के बैनर तले बनाया है। इस फिल्म पर करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं। हरनाज संधू इस फिल्म की नायिका हैं। याचिका के मुताबिक उन्होंने फिल्म के प्रमोशन को लेकर हरनाज कौर संधू को एक ईमेल भी भेजा है, कई बार फोन किया लेकिन वह न तो फोन पर बात कर रही है और न ही किसी ईमेल का जवाब दे रही है। फिल्म के निर्देशक समीप कंग ने भी कई बार मिस संधू को फोन किया है लेकिन वह फिल्म की टीम के किसी भी सदस्य का फोन नहीं उठा रही हैं| फिल्म की मुख्य नायिका मिस संधू का यह व्यवहार बहुत बुरा है।

यह मिस संधू की पहली पंजाबी फिल्म है। हर कलाकार के लिए उनकी पहली फिल्म बहुत महत्वपूर्ण और यादगार होती है लेकिन मिस संधू पंजाबी होने के बावजूद इस फिल्म का प्रचार अपनी मातृभाषा पंजाबी में नहीं कर रही हैं। उन्होंने अभी तक अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा एक भी पोस्ट शेयर नहीं किया है। जिससे लग रहा है कि वह किसी पंजाबी फिल्म का हिस्सा बनने में शर्मीला और छोटा महसूस कर रही हैं। जबकि भारतीय सिनेमा के बड़े नामों की शुरुआत पंजाबी सिनेमा से हुई थी।

हरनाज कौर संधू ने फिल्म की पूरी टीम को चोट पहुंचाई हैमिस यूनिवर्स बनने से पहले उन्होंने यह फिल्म साइन की थी। उनके यह खिताब जीतने से पहले ही फिल्म पूरी हो गई थी।यह खिताब जीतने के बाद उनके व्यवहार में अचानक बदलाव आ गया। वह फिल्म के प्रति अपनी सारी जिम्मेदारी भूल गईं|
इस फिल्म की रिलीज डेट पहले 27-05-2022 थी। चूंकि हरनाज संधू ने प्रमोशन के लिए कोई जवाब नहीं दिया, इस तिथि को 19-08-2022 में बदल दिया गया, लेकिन उन्होंने अभी तक जवाब नहीं दिया है।

उपासना सिंह ने कहा कि हरनाज कौर संधू ने सभी का भरोसा तोड़ा है और कानूनी समझौते का भी उल्लंघन किया है, जो बेहद शर्मनाक है|उन्होंने अपने 25 साल से अधिक के करियर में पहली बार देखा है कि कोई नायिका अपनी पहली फिल्म के लिए ही इस व्यवहार को अपना रही है। बार-बार संपर्क करने पर भी हरनाज संधू ने कोई जवाब नहीं दिया तो आखिरकार उन्होंने माननीय अदालत का दरवाजा खटखटाया|