26 views 9 sec 0 Comment

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने राशि खन्ना और दिशा पटानी के साथ दिल्ली में किया ‘योद्धा’ का प्रमोशन

- March 13, 2024
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने राशि खन्ना और दिशा पटानी के साथ दिल्ली में किया 'योद्धा' का प्रमोशन

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने राशि खन्ना और दिशा पटानी के साथ दिल्ली में किया ‘योद्धा’ का प्रमोशन

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सह-कलाकारों राशि खन्ना और दिशा पटानी के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘योद्धा’ का प्रचार करने के सिलसिले में राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान तीनों कलाकारों ने देशभक्ति गीत ‘तिरंगा’ भी लॉन्च किया, जिसे बी प्राक ने गाया है। इस गीत का संगीत तनिष्क बागची ने तैयार किया है, जबकि गीत मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखा है।

आखिरी बार ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आए सिद्धार्थ ने प्रमोशन के दौरान कहा, ‘दिल्ली मेरा गृहनगर है। यहां आना मुझे हमेशा अच्छा लगता है।’ फिल्म के बारे में बात करते हुए और विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित युद्ध फिल्म ‘शेरशाह’ से कैसे अलग है, सिद्धार्थ ने कहा, ‘योद्धा पूरी तरह से काल्पनिक कहानी है। हमने एक नई टास्क फोर्स बनाई है योद्धा। इसलिए जब आप शून्य से कुछ बनाते हैं, तो आप बहुत सारी स्वतंत्रताएं ले सकते हैं। हमने कई बदलाव किए हैं कि सभी योद्धा टास्क फोर्स क्या करेगी। इतना ही नहीं, इसके माध्यम से मुझे जो एक्शन करने का अवसर मिला, वह ‘शेरशाह’ से बहुत अलग है। यहां मैं अधिक ऊर्जावान और दुबला हूं और विभिन्न प्रकार के हथियारों का उपयोग करता हूं। यह कहीं अधिक व्यावसायिक और मनोरंजक फिल्म है। मुझे लगता है कि यह मिल गया है पिछले लगभग एक दशक में मैंने जो एक्शन सीक्वेंस किए हैं, उनमें यह मेरे सबसे अच्छे एक्शन सीक्वेंस हैं।’

15 मार्च को रिलीज होने जा रही ‘योद्धा’ सिद्धार्थ द्वारा निर्देशित एक्शन फ्रेंचाइजी का पहला भाग होगा। इसका निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने संयुक्त रूप से किया है।