14 views 6 sec 0 Comment

लाइट्स, कैमरा, लव! सनी लियोनी द्वारा होस्ट ‘स्प्लिट्सविला X5: एक्सस्क्वीज़ मी प्लीज़’ शो का शनिवार को हुआ प्रीमियर!

- April 1, 2024
लाइट्स, कैमरा, लव! सनी लियोनी द्वारा होस्ट 'स्प्लिट्सविला X5: एक्सस्क्वीज़ मी प्लीज़' शो का शनिवार को हुआ प्रीमियर!

लाइट्स, कैमरा, लव! सनी लियोनी द्वारा होस्ट ‘स्प्लिट्सविला X5: एक्सस्क्वीज़ मी प्लीज़’ शो का शनिवार को हुआ प्रीमियर!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर सनी लियोनी द्वारा होस्ट किया गया रियलिटी शो, ‘स्प्लिट्सविला एक्स5: एक्सस्क्वीज़ मी प्लीज’ का प्रीमियर शनिवार को शाम 7 बजे हो गया। यह शो, जिसने सनी को देश भर में एक लोकप्रिय घरेलू नाम के रूप में स्थापित किया, इमोशन्स, ड्रामा और रोमांस की एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाता है। लेटेस्ट सीज़न में सनी तनुज विरवानी के साथ शो को को-होस्ट कर रहीं हैं, जिन्होंने इस शो के साथ अपना होस्टिंग डेब्यू किया। इससे पहले, शो को रणविजय सिंह, निखिल चिनपा और अर्जुन बिजलानी ने को-होस्ट किया था।

‘स्प्लिट्सविला एक्स5: एक्सस्क्वीज़ मी प्लीज़’ अपने नए ट्विस्ट और रोमांचक चुनौतियों के साथ डेटिंग रियलिटी शो के कॉन्सेप्ट को एक पायदान ऊपर ले जाता है। जबकि सनी लियोनी का मैग्नेटिक चार्म निश्चित रूप से काँटेस्टेन्ट्स के साथ-साथ दर्शकों पर भी जादू कर रहा है। दर्शक तनुज विरवानी के साथ सनी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं।

काँटेस्टेन्ट अपने परफेक्ट मैच को खोजने की कोशिश में प्यार, जैलसी और हार्टब्रेक के इमोशन्स से गुजरेंगे। यह शो हर बार की तरह इस बार भी अपने नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट के साथ दर्शकों का दिल जीत रहा है।