18 views 16 sec 0 Comment

अभिनेता-परोपकारी सोनू सूद का ‘सूद चैरिटी फाउंडेशन’ वंचितों को फ्री आईएएस कोचिंग स्कॉलरशिप्स प्रदान करता है!

- April 9, 2024
अभिनेता-परोपकारी सोनू सूद का 'सूद चैरिटी फाउंडेशन' वंचितों को फ्री आईएएस कोचिंग स्कॉलरशिप्स प्रदान करता है!

अभिनेता-परोपकारी सोनू सूद का ‘सूद चैरिटी फाउंडेशन’ वंचितों को फ्री आईएएस कोचिंग स्कॉलरशिप्स प्रदान करता है!

सोनू सूद वंचितों को मुफ्त आईएएस कोचिंग स्कॉलरशिप्स प्रदान करते हैं, फतेह एक्टर ने कहा “आईएएस बन, देश बना!”

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

अभिनेता-परोपकारी सोनू सूद ने हालही में घोषणा की है कि उनकी पहल ‘संभवम’ 2024 के तहत मुफ्त आईएएस कोचिंग प्राप्त करने के लिए रेजिस्ट्रेशन्स शुरू हो गए हैं। यह पहल, जो ‘सूद चैरिटी फाउंडेशन’ और DIYA दिल्ली के बीच सहयोग का प्रतीक है, का उद्देश्य उन लोगों को मुफ्त आईएएस कोचिंग स्कॉलरशिप्स प्रदान करना है, जिनके पास आईएएस ऑफिसर बनने के सपने को हासिल करने के लिए फंड्स नहीं है। इतना ही नहीं, बल्कि यह आईएएस उम्मीदवारों को पर्सनालिटी डेवलपमेंट कोचिंग भी प्रदान करता है। अब तक, इस प्रोग्राम से 7000 से ज़्यादा स्टूडेंट्स का लाभ हुआ है।

एक हालिया वीडियो में, हीरो ऑफ द मासेज सोनू सूद ने सभी से कोचिंग में शामिल होने और देश के विकास में सहायता करने का आग्रह किया। सूद ने कहा कि पहल की टैगलाइन “आईएएस बन, देश बना” न सिर्फ लोगों को आईएएस ऑफिसर बनने के उनके सपने को हासिल करने में मदद करने पर जोर देती है बल्कि उनमें देशभक्ति की भावना भी जगाती है। जैसे ही एक्टर ने रेजिस्ट्रेशन की घोषणा की, कई यूज़र्स ने इस पहल के लिए सूद की प्रशंसा की। एक यूजर ने कमेंट किया, “सर मूवी में आप विलेन हैं लेकिन रियल लाइफ में आप हीरो हैं.” जबकि दूसरे ने लिखा, “सोनू सर एक ही दिल कितनी बार जीतोगे जी.”

 

 

काम के मोर्चे पर, नेशनल हीरो अपनी आगामी साइबर क्राइम थ्रिलर ‘फतेह’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू भी है। ‘फतेह’ के साथ, सूद ने हॉलीवुड लेवल की एक्शन फिल्म देने का वादा किया है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।