37 views 7 sec 0 Comment

फिल्ममेकर संदीप सिंह और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे रॉयल कोर्टसन आम्रपाली पर एक मैग्नम ओपस सीरीज़ के लिए साथ आये!

- April 9, 2024
फिल्ममेकर संदीप सिंह और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे रॉयल कोर्टसन आम्रपाली पर एक मैग्नम ओपस सीरीज़ के लिए साथ आये!

फिल्ममेकर संदीप सिंह और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे रॉयल कोर्टसन आम्रपाली पर एक मैग्नम ओपस सीरीज़ के लिए साथ आये!

अंकिता लोखंडे संदीप सिंह की सीरीज में रॉयल कोर्टेसन आम्रपाली का किरदार निभाने के लिए तैयार!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

फिल्ममेकर संदीप सिंह पुराने भारत के वैशाली गणराज्य की रॉयल डांसर आम्रपाली के जीवन को दर्शाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को सीरीज़ की लीड आम्रपाली, प्रसिद्ध और ग्लैमरस नगरवधू का किरदार निभाने के लिए चुना गया है। यह सीरीज़ एक शाही वैश्या से लेकर बौद्ध नन बनने तक की उनकी यात्रा को प्रस्तुत करेगी। इसमें आम्रपाली द्वारा अनुभव की गई भावनाओं और परिवर्तनों की पूरी सीरीज़ को दर्शाया जाएगा, जिसने अंत में सभी विलासिता को त्याग दिया और एक बौद्ध भक्त के रूप में ब्रह्मचर्य अपनाया।

फिल्ममेकर संदीप सिंह ने कहा, “आम्रपाली अपनी ब्यूटी और ग्रेस के लिए जानी जाती थी और वह भारत के इतिहास में सबसे मजबूत पात्रों में से एक थी। मुझे अंकिता लोखंडे के अलावा कोई और नहीं दिख रहा था, जिन्होंने मेरी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को सरप्राइज कर दिया था।” वह इस रोल के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं क्योंकि उनमें एक राजकुमारी और नगरवधू के सभी गुण हैं। साथ ही वह एक बेहतरीन डांसर भी हैं। अंकिता अपनी आंखों के जरिये खूबसूरती से भाव व्यक्त करती हैं, जो आम्रपाली के सार को पकड़ लेगी।

इस कोलैबोरेशन के बारे में बात करते हुए, अंकिता लोखंडे ने कहा, “मेरी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में यमुनाबाई की भूमिका निभाने के लिए मुझे दुनिया भर में अपार सराहना मिली है, जिसके कारण मुझे स्ट्रांग परफॉरमेंस-ओरिएंटेड कैरेक्टर्स के साथ फिल्म ऑफर्स मिल रहे हैं। लेकिन मुझे ध्यान से सुनने की आवश्यकता है और हां, ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के बाद मैं फ़िल्म आम्रपाली में नज़र आऊंगी। आम्रपाली मेरे और ऑडियंस दोनों के लिए एक सरप्राइज होगी।”

म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार ने कहा, “‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘देवदास’ के बाद ‘आम्रपाली’ मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण संगीत यात्रा होगी क्योंकि यह कहानी एक डांसर के बारे में है, जो जीवन से निराश होकर अध्यात्म को अपना लेती है।” आम्रपाली की समृद्धि और दिव्यता को दर्शाने वाले अलग-अलग इमोशन्स के लिए दस गाने होंगे”

“आम्रपाली” संदीप सिंह द्वारा प्रस्तुत और लीजेंड स्टूडियो द्वारा निर्मित है।