12 views 14 sec 0 Comment

क्रिटिक्स और दर्शक फ़िल्म ‘शैतान’ में आर माधवन के परफॉर्मेंस की कर रहें सराहना!

- April 10, 2024
क्रिटिक्स और दर्शक फ़िल्म 'शैतान' में आर माधवन के परफॉर्मेंस की कर रहें सराहना!

क्रिटिक्स और दर्शक फ़िल्म ‘शैतान’ में आर माधवन के परफॉर्मेंस की कर रहें सराहना!

वेन वर्सेटाइल किंग आर माधवन उर्फ मैडी टर्न्स बैडी!

आर माधवन उर्फ मैडी विद द मिडास टच!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

बहुआयामी अभिनेता आर माधवन उर्फ ​​मैडी को मैन विद द मिडास टच कहना गलत नहीं होगा क्योंकि उनका बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड साबित करता है कि उनके अब तक के करियर में उनकी कभी कोई फ्लॉप फिल्म नहीं रही है। उनकी लेटेस्ट रिलीज ‘शैतान’ इस बात का उदाहरण है कि कैसे एक्टर का टच हर प्रोजेक्ट को बॉक्स ऑफिस गोल्ड में बदल देता है। एक्टर, जो ‘रहना है तेरे दिल में’ में मैडी के रूप में प्रसिद्ध हुए, उन्होंने ‘3 इडियट्स’ में फरहान कुरेशी के रूप में दर्शकों को प्रभावित किया और अपने एक्सटेंडेड कैमियो रोल के साथ ‘रंग दे बसंती’ में दर्शकों के बीच हाईलाइट बन गए। ‘शैतान’ में उन्होंने दर्शकों को अपने रोल से डरा दिया और एक हिट फिल्म दी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया।

सिर्फ बॉक्स ऑफिस ही नहीं, माधवन ‘शैतान’ में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के दिलों पर भी राज कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “आर माधवन परफॉरमेंस इन शैतान इज सो कॉन्विनसिंग दैट आई एक्चुअली स्टार्टेड टू डिसलाइक हिम फ़ॉर ए मोमेंट.” जबकि दूसरे ने लिखा, “हू न्यू क्यूट आर माधवन कुड बी दिस स्कैरी.” एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “होल मूवी बिकम्स बेस्ट वेनएवर आर माधवन कम्स इन द सीन. नेशनल अवॉर्ड लोडिंग फ़ॉर आर माधवन!” शैतान’ की सफलता यह स्थापित करती है कि जब माधवन उर्फ ​​मैडी टर्न्स बैडी तो दर्शक किस तरह रोमांचित हो जाते हैं।

माधवन के बारे में बात करते हुए ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी ने कहा, ”मैडी ने ‘शैतान’ के साथ जो किया है वह बहुत रोमांचक है क्योंकि आप इसे उनकी आखिरी थिएटर रिलीज ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ से माप रहे हैं। 70 और 80 के दशक में मिलनसार नंबी नारायण से लेकर वनराज तक – एक ट्रू ब्लू फिनॉमिनल एक्टर की वर्सेटिलिटी को दर्शाता है। आप जिस भी जॉनर की कल्पना कर सकते हैं, वह उन्होंने किया है और हर रोल उत्साह और परफेक्शन के साथ किया है। यही चीज़ उन्हें वन ऑफ द मोस्ट एक्साईटिंग टैलेंट्स बनाती है।”

जहां ‘शैतान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, वहीं फैंस यह देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि माधवन के पास उनके लिए और क्या है। एक्टर के आगामी प्रोजेक्ट्स में तमिल में ‘अधीरष्टसाली’ और ‘टेस्ट’ और हिंदी में ‘द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर’ शामिल हैं।