4 views 7 sec 0 Comment

Salman Khan at HC: पड़ोसी के खिलाफ बॉम्बे HC पहुंचे Salman Khan

- 13 August 2022

Salman Khan at HC: पड़ोसी के खिलाफ बॉम्बे HC पहुंचे Salman Khan

Entertainment Desk | ANN NEWS

बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान अपने एक पड़ोसी से परेशान हैं. मामला बॉम्बे हाई कोर्ट तक जा पहुंचा है. शुक्रवार को मामले की सुनवाई के दौरान सलमान खान की तरफ से बताया गया कि पनवेल फार्महाउस के उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ के सोशल मीडिया पोस्ट ना सिर्फ मानहानिकारक हैं बल्कि समुदायों को भड़काने वाले भी हैं.

ये बात कही सलमान के वकील ने

सलमान ने मार्च 2022 में सिविल कोर्ट के ऑर्डर को चैलेंज करते हुए दायर की थी.सलमान खान की याचिका पर जस्टिस सी वी भाड़ंग ने सुनवाई की. कोर्ट ने कक्कड़ के खिलाफ सलमान खान द्वारा दायर मानहानि के मामले में उन्हें राहत देने से इनकार कर दिया था. ये केस सलमान ने कक्कड़ के खिलाफ उन वीडियोज को को लेकर दायर किया था. उसने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिखाया था कि एक्टर अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में क्या-क्या करते हैं.

हिन्दू और मुस्लिम के बीच साम्प्रदायिक भावनाओं को भड़काने वाले

वकील कदम ने सलमान खान की बात कोर्ट के सामने रखते हुए कहा, ‘इन वीडियोज़ पर लाखों व्यूज़ हैं जिसपर सलमान खान के खिलाफ कॉमेंट्स हैं। यह साफ-साफ सलमान खान के खिलाफ भड़काऊ बयान हैं। ये वीडियोज़ हिन्दू और मुस्लिम के बीच साम्प्रदायिक भावनाओं को भड़काने वाले हैं।’ उन्होंने यह भी कोर्ट को बताया है कि कक्कड़ ने अपने वीडियोज़ में सलमान खान को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गैंग का सदस्य बताया है।