23 views 10 sec 0 Comment

रकुल प्रीत ने बॉडी-ग्रैस्पिंग ब्लैक नेटेड जंपसूट में बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

- August 25, 2022

रकुल प्रीत ने बॉडी-ग्रैस्पिंग ब्लैक नेटेड जंपसूट में बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Entertainment Desk | ANN NEWS

Rakul Preet: रकुल प्रीत अक्सर अपने किलर लुक से फैन्स को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। रकुल ना केवल अपनी फिल्मों, बल्कि अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती है। रकुल प्रीत के इस लुक को सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट अंशिका वर्मा (Anshika Varm) ने तैयार किया था। लेबल की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, उनकी इस ड्रेस की कीमत 29,793 रुपए है। इनकी फिल्मो को भी पसंद करते है। रकुल हर ड्रेस में कहर ढाती है,चाहे वो उनका शूट हो ,फिल्म हो ,या म्यूजिक वीडियो फैंस का दिल जीत ही लेती है।

Mashooka: माशूका गाना हुआ हिट

रकुल प्रीत का नया गाना माशूका रिलीज हो चुका है। इस गाने को असीस कौर और देव नेगी ने साथ मिलकर गाया है। म्यूजिक तनिष्क बाग्ची का है। जेजस्ट म्यूजिक ने इंडिया का पहला पैन इंडिया सॉन्ग तीन भाषा (हिंदी, तेलुगु और तमिल) में जारी किया है। 2 मिनट 37 सेकेंड का ये गाना काफी धुआंधार है। रकुल की अदाएं उनके फैंस को और भी दिवाना बना रही है। गाने की वीडियो पर महज 2 घंटे में 11 लाख 99 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। और कई लोगो के साथ भी वो इस गाने पर क्लिप्स बनाती नज़र आ रही है।

Cuttputlli: कठपुतली’ का पहला गाना ‘साथिया’ हुआ रिलीज

अक्षय कुमार और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म ‘कठपुतली’ का ट्रेलर सामने आया था.जिसके बाद चारों तरफ फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। दर्शकों के उत्साह और उनकी उतसुक्ता को और बढ़ाते हुए निर्माताओं ने ट्रेलर के बाद,आज फिल्म का पहला गाना ‘साथिया’ (Saathiya) रिलीज कर दिया है। ‘कठपुलती’ के इस गाने में अक्षय कुमार एक बार फिर अपने से 23 साल छोटी अभिनेत्री के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। और उनके फैंस को यह गाना बेहद पसंद आ रहा है.अब अब देखते है की लोगो को उनकी यह फिल्म कैसी लगती है।