9 views 1 sec 0 Comment

फेमस हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का 40 साल की उम्र में निधन, CM खट्टर ने भी ट्वीट कर जताया शोक

- 22 August 2023

फेमस हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का 40 साल की उम्र में निधन, CM खट्टर ने भी ट्वीट कर जताया शोक

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री से दुखद खबर आ रही है. दरअसल हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का निधन हो गया है. वे 40 साल के थे. वहीं सिंगर के निधन की खबर से फैंस सदमे में हैं.

हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का 40 साल की उम्र में हरियाणा के एक अस्पताल में निधन हो गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक राजू पंजाबी पिछले कुछ समय से हरियाणा के हिसार के एक अस्पताल में भर्ती थे और उनका पीलिया का इलाज चल रहा था. वहीं सिंगर के निधन से हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.

राजू पंजाबी की अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद फिर बिगड़ गई थी तबीयत

इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिन पहले ही वे अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे थे लेकिन उनकी तबीयत फिर बिगड़ गई और उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. गायक केडी देसी रॉक ने अस्पताल के बिस्तर से राजू की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “राजू वापस आजा”

राजू पंजाबी के निधन पर सीएम खट्टर ने जताया शोक

राजू पंजाबी के निधन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. हरियाणा के सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा, “ प्रसिद्ध हरियाणवी गायक एवं संगीत निर्माता राजू पंजाबी जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. उनका जाना हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए अपूरणीय क्षति है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें तथा उनके परिजनों को यह अथाह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.”

कुछ दिन पहले ही राजू पंजाबी का आखिरी गाना हुआ था रिलीज

बता दें कि कुछ दिन पहले ही राजू ने अपना आखिरी गाना ‘आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा था’ रिलीज किया था. उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट भी उनके गाने को लेकर ही है. राजू ने 20 अगस्त को एक वीडियो कोलाज शेयर किया था और लिखा था, “आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा.”राजू पंजाबी को आचा लागे से, देसी देसी, तू चीज लाजवाब, लास्ट पेग और भांग मेरे यारा ने जैसे कई अन्य गानों के लिए जाना जाता है. उन्होंने सपना चौधरी के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम किया था.