7 views 0 sec 0 Comment

शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर की टीम पर नहीं दिखाया कोई रहम, मैच में बुरी तरह से धोया

- 22 August 2023

शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर की टीम पर नहीं दिखाया कोई रहम, मैच में बुरी तरह से धोया

यूएस मास्टर्स टी10 लीग में पूर्व पाक कप्तान शाहिद अफरीदी का आक्रामक अदांज देखने को मिला जिसमें उन्होंने सिर्फ 12 गेंदों में 37 रनों की पारी खेल दी.

अमेरिका में खेली जा रही यूएस मास्टर्स टी10 लीग में क्रिकेट जगत के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अपने चमक को फिर से बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं. इस टी10 लीग में न्यूयॉर्क वॉरियर्स और न्यू जर्सी लीजेंड्स के बीच 20 अगस्त को खेले गए मुकाबले में पाक टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का फिर से वही पुराना विस्फोटक अंदाज फैंस को देखने को मिला. गौतम गंभीर की कप्तानी वाली न्यू जर्सी लीजेंड्स टीम के खिलाफ अफरीदी ने 300 से भी अधिक के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए.

न्यूयॉर्क वॉरियर्स और न्यू जर्सी लीजेंड्स के बीच मुकाबले में बारिश का खलल पड़ने की वजह से इसे 10 ओवर की जगह 5-5 ओवर का कराने का फैसला लिया गया. इसके बाद मिस्बाह उल हक की कप्तानी वाली न्यूयॉर्क वॉरियर्स को मैच में पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता मिला. 25 के स्कोर पर 2 विकेट गंवा चुकी न्यूयॉर्क की टीम की पारी को शाहिद अफरीदी ने तेजी से आगे बढ़ाया.

अफरीदी ने सिर्फ 12 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके और 2 छक्कों की मदद से 37 रनों की नाबाद पारी खेल दी. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 308.33 का देखने को मिला. अफरीदी की शानदार पारी की वजह से उनकी टीम 5 ओवरों में 84 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब हो सकी. वहीं सोशल मीडिया पर अफरीदी की धमाकेदार बल्लेबाजी का वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है.

गौतम गंभीर की टीम ने मैच को किया अपने नाम

इस मैच को परिणाम को लेकर बात की जाए तो उसमें गौतम गंभीर की टीम जीत हासिल करने में कामयाब रही. 5 ओवरों में मिले 85 रनों के लक्ष्य को न्यू जर्सी लीजेंड्स की टीम ने जेसी राइडर के 38 और क्रिस्टोफर बार्नवेल के 28 रनों की बदौलत 4.4 ओवरों में 1 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया.