4 views 0 sec 0 Comment

आनरेरी डॉक्ट्रेट का कार्यक्रम नई दिल्ली में संपन्न,कई प्रतिभाओं को आनरेरी डॉक्ट्रेट द्वारा सम्मानित किया

- 16 September 2022

आनरेरी डॉक्ट्रेट का कार्यक्रम नई दिल्ली में संपन्न,कई प्रतिभाओं को आनरेरी डॉक्ट्रेट द्वारा सम्मानित किया

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

अमेरिकन ईस्ट कोस्ट यूनिवर्सिटी ने होटल ललित में कई प्रतिभाओं को आनरेरी डॉक्ट्रेट द्वारा सम्मानित किया। इस कार्यक्रम का आयोजन पुलिस पब्लिक प्रेस के फाउंडर श्री पवन भूत और अनमोल टीवी से सुश्री मोनिका ने किया और फ्रैंचाइज़ी बताओ जो की एक फ्रैंचाइज़ी कंपनी है उन्होंने इस कार्यक्रम को सुचारु रूप से चलाने में मदद की ।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा और श्री लक्ष्मी कांत वाजपेयी जिन्होंने आकाशवाणी को एक नई दिशा दी रहे। फ्रैंचाइज़ी बताओ से श्री आशीष अग्रवाल और श्रीमती शिवानी जिंदल ने भी कार्यक्रम की शोभा बधाई। सभी लोगों के उत्साह वर्धन के लिए कई नामी चेहरे यहाँ मौजूद थे जैसे की स्पॉट लाइट से जय सिंह कटारिया जी , नवदृष्टि ग्रुप से नीतू सिंघल , WBTR से सामाजिक कार्यकर्ता नीरू सहगल, रियल एस्टेट कंपनी से कविता गुप्ता और तारा इंस्टिट्यूट से वंदना शर्मा जी।

पवन भूत ने बताया की वो ऐसे कार्यक्रम आने वाले दिनों में भी करते रहेंगे और देश में सभी प्रतिभावोँ को आगे बढ़ने में मदद करेंगे। परमजीत सिंह पम्मा जी ने सभी डॉक्ट्रेट पाने वालो को बधाई दी और समाज के लिए काम करने को प्रेरित किया
इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा सहित अनेक हस्तियों को सम्मानित किया गया।