8 views 5 sec 0 Comment

Patna में खुला महागठबंधन टी स्टाल ,चाय का लेना है आनंद, तो आइए पटना की सड़कों पर

- 29 August 2022

Patna में खुला महागठबंधन टी स्टाल ,चाय का लेना है आनंद, तो आइए पटना की सड़कों पर

Viral Desk | Ann NEWS

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद नेताओं और कार्यकर्ताओं खासतौर पर बेहद उत्साहित है. इस खुशी में खासतौर पर आरजेडी कार्यकर्ता शामिल है. बता दें कि राजधानी में युवा इन दिनों खूब चाय दुकान खोल रहे हैं जैसे ग्रेजुएट चाय वाली, एमबीए चायवाला, बेवफा चायवाला लेकिन इन दिनों पटना में महागठबंधन चायवाला सुर्खियां बटोर रहा है.

पटना के बेली रोड पर चिड़ियाखाना के ठीक सामने एक आरजेडी समर्थक ने महागठबंधन चाय वाला के नाम से एक चाय दुकान खोली है. चाय दुकान के मालिक का कहना है कि महागठबंधन की सरकार बिहार में बनने से वह बेहद खुश है. एक ग्राहक ने पूछा कि क्या इस चाय दुकान पर सिर्फ महागठबंधन और आरजेडी के नेताओं को ही चाय मिलेगी तो दुकानदार ने कहा कि नहीं यहां पर बीजेपी के भी लोगों का उतना ही स्वागत है जितना आरजेडी और अन्य दलों के लोगों का,

वही जब दूसरा सवाल पूछा कि नीतीश कुमार का मन हमेशा बदल जाता है अगर नीतीश कुमार फिर से महागठबंधन पर वापस हो जाएंगे तो क्या यह चाय दुकान चलती रहेगी. इस सवाल पर दुकानदार ने कहा कि वह चाय दुकान ऐसे ही चलाता रहेगा. फिलहाल महागठबंध चायवाले के पास चाय की चुस्की लगाने के लिए लोग दूरदराज से आ रहे हैं.