25 views 8 sec 0 Comment

September: सितम्बर में मिलेगा ऑडियंस को फुल इंटरटेंमेंट डोज़

- September 1, 2022

September: सितम्बर में मिलेगा ऑडियंस को फुल इंटरटेंमेंट डोज़

Entertainment Desk | ANN NEWS

सितंबर के महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर कई शोज,(Shows) मूवीज (movie)और वेब सीरीज ( Web Series ) ऑडियंस (audience) का इंतज़ार कर रहे हैं. जो रिलीज होने वाली हैं. इसी की एक लिस्ट हम आपके सामने पेश करने जा रहे हैं. 3 सितंबर से लेकर 10 सितंबर के बीच ये सारे शोज रिलीज होंगे. यानी आपको एंटरटेनमेंट की फुल डोज सितंबर के महीने में मिलने वाला है.ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई बेहतरीन शोज हैं जो दर्शकों को भरपूर एंटरटेनमेंट देते हैं. वेब सीरीज के साथ शॉर्ट फिल्म्स, मूवीज और न जाने किस-किस तरह का कॉन्टे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है जो दर्शक को मनोरंजन की डबल डोज देता है. आने वाले महीने यानी सितंबर में कई वेब सीरीज और शोज ऐसे हैं जो ओटीटी प्लेटफॉर्म यानी जी5, नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, सोनी लिव और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाले हैं. आज हम आपको इसी की लिस्ट बताने वाले हैं. दर्शक घर बैठे मोबाइल या टीवी पर नई नई फिल्मों का आनंद ले सकेंगे। इस महीने में कई दिग्गज सितारों की फिल्में और सीरीज आ रही हैं। इस महीने कई शानदार फिल्में और वेबसीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं।

SHOW: द कपिल शर्मा

द कपिल शर्मा शो एक बार फिर से दस्तक देने जा रहा है। मेकर्स शो का नया प्रोमो भी शेयर कर चुके हैं। शो 10 सितंबर 2022 से हर शनिवार से रविवार, रात को 9.30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। कपिल के शो का फैंस को बेसब्री के साथ इंतज़ार है। अब फैंस को उनके शो का बेसबरी से इंतज़ार है।

movie: कठपुतली

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत स्टारर ‘कठपुतली’ 2 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का प्रीमियर डिज्नी+हॉटस्टार पर किया जाएगा। ये फिल्म रतसासन नाम की तमिल फिल्म का हिंदी रूपांतरण होगा। इस फिल्म में अक्षय के अपोसिट रकुल प्रीत होंगी