1 view 9 sec 0 Comment

Devghar Airport सुरक्षा में चूक मामले में BJP सांसद Nishikant Dubey समेत 9 के खिलाफ केस दर्ज

- 3 September 2022

Devghar Airport सुरक्षा में चूक मामले में BJP सांसद Nishikant Dubey समेत 9 के खिलाफ केस दर्ज

Breaking Desk | ANN NEWS

झारखंड के देवघर में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी समेत 9 लोगों को खिलाफ केस दर्ज किया गया है। यह पूरा मामला देवघर एयरपोर्ट में सुरक्षा को लेकर है। आरोप है कि दोनों ने कुछ लोगों के साथ जबरन एयरपोर्ट के ATC बिल्डिंग में प्रवेश किया। इसी मामले को लेकर एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात डीएसपी रैंक के एक अफसर ने देवघर में लिखित शिकायत देकर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

निशिकांत दुबे ने कहा कि किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं हुआ है

दरअसल, 31 अगस्त को गोड्डा से लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे, उनके बेटे कनिष्क कांत दुबे, माहिकांत दुबे, सांसद मनोज तिवारी, मुकेश पाठक, देवता पांडेय, पिंटू तिवारी के खिलाफ देवघर एयरपोर्ट के एटीसी में जबरन प्रवेश करने और अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर जबरन एटीसी क्लीयरेंस लेने का आरोप लगा है। FIR को लेकर सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं हुआ है।

ये राजनीतिक द्वेष में केस दर्ज कराया गया है

ये राजनीतिक द्वेष में केस दर्ज कराया गया है। इन सभी के अलावा देवघर एयरपोर्ट के निदेशक संदीप ढींगरा के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। देवघर पुलिस के मुताबिक, सुरक्षा प्रभारी सुमन आनंद की शिकायत पर 1 सितंबर को कुंडा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई थी, जिसमें कहा गया था कि उक्त व्यक्तियों ने ATC कक्ष में प्रवेश करके सभी सुरक्षा मानकों का उल्लंघन किया और अधिकारियों पर निकासी के लिए दबाव डाला।