4 views 6 sec 0 Comment

लिफ्ट में बच्चे को एक पालतू कुत्ते ने काटा, बच्चा दर्द से तड़पता रहा लेकिन महिला को नहीं पड़ा फर्क

- 6 September 2022

लिफ्ट में बच्चे को एक पालतू कुत्ते ने काटा, बच्चा दर्द से तड़पता रहा लेकिन महिला को नहीं पड़ा फर्क

Viral Desk | ANN NEWS

आज-कल दिल्ली-एनसीआर की सोसाइटियों में मार-पीट की ख़बरें खूब सुर्खियां बना रही हैं। कहीं कोई महिला गार्ड के साथ बत्तमीजी और मार-पीट कर रही है तो कहीं कोई पुरुष। लेकिन गाजियाबाद में इससे भी बढ़कर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहे बच्चे को एक पालतू कुत्ते ने बच्चे को लिफ्ट में काट लिया। बच्चा दर्द से कराहता रहा, लेकिन कुत्ते की मालकिन चुपचाप खड़ी देखती रही।

घटना राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसाइटी की है

घटना राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसाइटी की लिफ्ट में कल शाम करीब 6 बजे की है। 9 साल का एक बच्चा क्लास 4 में पढ़ता है। वह ट्यूशन पढ़कर घर लौटा था। लिफ्ट से फ्लैट में जाते वक्त एक महिला अपना पालतू कुत्ता लेकर लिफ्ट में घुस गई। कुत्ते से बचने के लिए बच्चा लिफ्ट में गेट की तरफ आता है। इसी दौरान कुत्ते ने उसकी जांघ पर काट लेता है।

कुत्ते के काटने से बच्चे को इतना तेज दर्द होता है

कुत्ते के काटने से बच्चे को इतना तेज दर्द होता है कि वो अपने पैर को जमीन पर भी नहीं रख पाता। इस दौरान महिला चुपचाप खड़ी देखती रहती है। उसने बच्चे से बात करने की या उसे समझाने की जरा भी कोशिश नहीं की। महिला जैसे ही अपने फ्लोर पर लिफ्ट से बाहर निकलती है, वैसे ही कुत्ता एक बार और बच्चे को काटने की कोशिश करता है, लेकिन इस बार बच्चा बच जाता है।

https://youtu.be/1m5nQQJrqAg