3 views 5 sec 0 Comment

संगीत और कविता के लिए तान्या का प्यार जगजाहिर,जोगन तेरे इश्क दी’ से शुरुआत की

- 13 September 2022

संगीत और कविता के लिए तान्या का प्यार जगजाहिर,जोगन तेरे इश्क दी’ से शुरुआत की

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

बिजनेस बुमन तान्या सूद एक समय में अपनी बकेटलिस्ट की एक उपलब्धि और हासिल कर ली है। सुंदरता और दिमाग दोनों से धन्य, तान्या ने अब अपनी योग्यता में एक और चीज जोड़ ली है वो है एक गायिका की।

संगीत और कविता के लिए तान्या का प्यार जगजाहिर है, और इस बात को ध्यान में रखते हुए उन्होंने ‘जोगन तेरे इश्क दी’ से शुरुआत की है।

संगीत की दुनिया में एक स्थापित नाम, हैरी आनंद को एमटीवी के 3 पुरस्कारों सहित 13 से अधिक पुरस्कार मिले हैं। उन्होंने इसको लिखा है और भारतीय सुपर मॉडल करण ओबेरॉय की विशेषता वाले इसके लिए जीवन से बड़े संगीत वीडियो का निर्देशन भी किया है।

तान्या की स्वाभाविक रूप से मधुर आवाज की गुणवत्ता और संगीत के लिए कान ने हैरी आनंद को प्रभावित किया और इसका परिणाम ‘जोगन तेरे इश्क दी’ था, जो भारत के सबसे शानदार होटलों में से एक, आईटीसी ग्रैंड भारत में भव्य पैमाने पर एक संगीत वीडियो के साथ एक गीतात्मक कृति थी।

हैरी आनंद कहते हैं, “तान्या के पास एक ताज़ा, सुखदायक आवाज़ है जिसे आप लूप पर सुनना चाहते हैं … और ‘जोगन तेरे इश्क दी’ हर किसी की प्लेलिस्ट में पसंदीदा बनने के लिए तैयार है”

तान्या सूद को लगता है कि ‘जोगन तेरे इश्क दी’ प्यार और उम्मीद की मेहनत है। उसने कहा, “पिछले कुछ वर्षों की त्रासदियों ने मुझे एहसास दिलाया कि हर पल कीमती है और इसे पूरी तरह से जीने की जरूरत है।

तान्या ने कहा, ”यह मेरी हार्दिक कामना है कि मेरा गीत आपके होठों पर मुस्कान और आपके दिलों में शांति लाए।”

अवनीश सूद द्वारा निर्मित, यह गीत दुनिया भर में 12 सितंबर को दोपहर 2 बजे IST सबसे बड़े भारतीय संगीत नेटवर्क, ज़ी म्यूजिक द्वारा जारी किया जा रहा है और यह सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।