24 views 10 sec 0 Comment

Tom Cruise की फ़िल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 का ट्रेलर हुआ लीक

- May 23, 2022

Tom Cruise की मशहूर फ्रेंचाइजी फिल्म मिशन इंपॉसिबल का ट्रेलर लीक होने से हड़कंप मच गया. गुस्साए मेकर्स ने इसके खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए कई सारे टि्वटर हैंडल को डिलीट करवा दिया.

Tom Cruise उन चुनिंदा एक्टर्स में से हैं जिन्हें देखने के लिए पूरी दुनिया दीवानी रहती है. इनकी पर्सनालिटी से लेकर इनके दमदार एक्टिंग तक हर कुछ लोगों को अपना दीवाना बना लेता है. इस साल Tom Cruise को बड़े पर्दे पर देखने को उनके फैंस की इच्छा पूरी होने जा रही है. साल 2022 और 2023 में उनकी दो बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. इस साल 1986 में आई टॉम की फिल्म ‘टॉप गन’ का सीक्वल ‘टॉप गन मेवरिक’ रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इसके साथ ही 2023 में उनकी फिल्म मशहूर फ्रेंचाइजी फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल’ का सातवां पार्ट भी रिलीज होने वाला है. अपनी इन दोनों फिल्मों के लिए वह बहुत दिनों से चर्चाओं में हैं.

ऐसे हुआ Tom Cruise की मूवी का ट्रेलर लीक

Tom Cruise की फ़िल्म मिशन इंपॉसिबल 7 ट्रेलर की स्क्रीनिंग पिछले महीने हुई थी लेकिन आधिकारिक तौर पर यह ट्रेलर रिलीज किया गया था. शनिवार को अचानक ही कई सारे टि्वटर हैंडल पर इस फिल्म का ट्रेलर देखने को मिलने का हालांकि कॉपीराइट की वजह से बाद में  हटा दिया गया. लेकिन 2 मिनट का यें ट्रेलर ट्विटर पर आते ही ट्रेंड होने लगा था. फिल्म के मेकअप को जैसे ही यह बात पता चली उन्होंने टि्वटर पर सख्त एक्शन लिया और ट्विटर से कई सारे टि्वटर हैंडल को डिलीट भी करवा दिया.

Karan Mehra का Nisha Rawal पर आरोप, कहा 11 महीने से एक अनजान आदमी मेरे घर पर रह रहा है