6 views 4 sec 0 Comment

एमेजॉन के हश हश के लिए अभिनेत्री करिश्मा तन्ना एक पुलिस की भूमिका में आएंगी नज़र

- 15 September 2022

एमेजॉन के हश हश के लिए अभिनेत्री करिश्मा तन्ना एक पुलिस की भूमिका में आएंगी नज़र

Entertainment Desk | ANN NEWS

अपने दमदार अभिनय से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने के बाद, करिश्मा तन्ना एमेजॉन प्राइम के आगामी शो हश हश में एक दमदार पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी।

सीरीज में करिश्मा की भूमिका के बारे में बात करते हुए, निर्देशक तनुजा चंद्रा ने कहा, “जब से मैंने करिश्मा को संजू फिल्म में देखा तभी मैंने फैसला किया कि मुझे उनके साथ काम करना चाहूंगी। उन्होंने अपना किरदार बहुत अच्छी तरह से निभाया, और तब से मैंने हमेशा उनके साथ काम करने के बारे में सोचा था और सौभाग्य से, हश हश में मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला और मैं ये जानती थी वो इस रोल के लिए भी परफेक्ट चॉइस है।”

सात-एपिसोडि के इस थ्रिलर सीरीज में, महिलाओं के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमता है, जिनके परफेक्ट जीवन में मुश्किलें तब आनी शुरू हो जाती है, जब एक अप्रत्याशित घटना उनके अतीत के रहस्यों को सामने लाती है और उनके के लिए खतरा पैदा करती है।

अपने रोल के बारे में बात करते हुए, एक्साइटेड करिश्मा तन्ना ने बताया, “जैसे ही मैंने कहानी सुनी, मैं इस रोल के बारे में एक्साइटेड हो गई। मैं गीता का किरदार निभा रही हूं, जो एक मजबूत, बुद्धिमान महिला है, जो सहानुभूतिपूर्ण और रिजर्व्ड है। उसी समय से मैं इस करैक्टर के साथ बहुत जुड़ गई जिसे ऑनस्क्रीन चित्रित करना एक अद्भुत अनुभव रहा है। मैं इस सीरीज की रिलीज के लिए एक्साइटेड हूं और दर्शकों की रिस्पॉन्स को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। ”

हाई-ऑक्टेन ड्रामेटिक थ्रिलर में जूही चावला, सोहा अली खान, शाहाना गोस्वामी और कृतिका कामरा भी हैं। विक्रम मल्होत्रा ​​के नेतृत्व वाली अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और तनुजा चंद्रा द्वारा सह-निर्मित हश हश का प्रीमियर 22 सितंबर 2022 को प्राइम वीडियो पर होगा।