7 views 7 sec 0 Comment

Lakhimpur Kheri Case के Postmartem Report में खुलासा, पहले रेप, फिर गला दबाया और ले जाकर पेड़ पर टांगी लाशें

- 15 September 2022

Lakhimpur Kheri Case के Postmartem Report में खुलासा, पहले रेप, फिर गला दबाया और ले जाकर पेड़ पर टांगी लाशें

Breaking Desk | ANN NEWS

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में कल एक खेत में दो दलित नाबालिग किशोरियों के शव पेड़ से लटके मिले. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. दोनों बहनों के शवों का पोस्टमार्टम पूरा हो चुका है और अब रिपोर्ट भी सामने आ गई है. पोस्टमार्टम से खुलासा हुई है कि दोनों बहनों का पहले रेप किया गया और फिर उनका गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया गया. इसके बाद दरिंदों ने शवों को पेड़ से लटका दिया.

शवों का तीन घंटों तक पोस्टमार्टम किया

पुलिस ने बताया है कि महिला डॉक्टर की मौजूदगी में तीन डॉक्टरों के पैनल ने शवों का तीन घंटों तक पोस्टमार्टम किया. बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी करवाई गई है. अब दोनों बहनों के शव को भारी पुलिस व्यवस्था के साथ सरकारी वाहन से लखीमपुर खीरी के तमोलिन पुरवा गांव भेजा गया है. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी छोटू समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या समेत गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है

पुलिस ने पॉक्सो, रेप, हत्या समेत गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. परिवार ने तीन लोगों पर बच्चियों का अपहरण कर रेप और फिर हत्या करने का आरोप लगाया था. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम छोटू, जुनैद, सुहैल, आरिफ, करीमुद्दीन, हाफिजुरहमान हैं. ये सभी आपस में दोस्त हैं.