20 views 8 sec 0 Comment

Amit Shah Security Breach: हैदराबाद में अमित शाह की सुरक्षा में चूक, TRS नेता ने की काफिला रोकने

- September 17, 2022

Amit Shah Security Breach: हैदराबाद में अमित शाह की सुरक्षा में चूक, TRS नेता ने की काफिला रोकने

Breaking Desk | ANN NEWS

हैदराबाद में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि तेलंगाना राष्ट्र समिति के एक कार्यकर्ता ने अमित शाह के काफिले के सामने गाड़ी लगा दी. जिसके बाद सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने TRS कार्यकर्ता को जबरन हटाया. न्यूज एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक, जी श्रीनिवास नाम के TRS नेता ने गृह मंत्री अमित शाह के काफिले के सामने गाड़ी लगा दी थी.

श्रीनिवास ने कहा कि “मेरी कार अपने आप रुक गई. मैं बहुत टेंशन में था. मैं पुलिस अधिकारियों से बात करूंगा.” टीआरएस नेता ने आरोप लगाया कि पुलिस ने मेरी कार के साथ तोड़-फोड़ की है. श्रीनिवास ने कहा, ‘मैं चला जाऊंगा, ये मामला बिना मतलब के बढ़ाया जा रहा है.’ केंद्र सरकार ने ‘हैदराबाद मुक्ति दिवस’ पर सिकंदराबाद में आज एक कार्यक्रम का आयोजन किया है.

कार्यक्रम के संबंध में हैदराबाद गए हुए हैं अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह इसी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि हैं और वो इसी कार्यक्रम के संबंध में हैदराबाद गए हुए हैं. इससे पहले, गृह मंत्री अमित शाह ने आज हैदराबाद की मुक्ति का श्रेय सरदार वल्लभभाई पटेल को दिया और वोट बैंक की राजनीति एवं रजाकारों के “भय” के कारण “मुक्ति दिवस” मनाने के वादे से “मुकर जाने” वालों पर निशाना साधा.